WWE

इस हफ्ते Raw में जॉन सीना और ब्रॉन स्ट्रोमैन के हारने की वजह सामने आई

इलायस ने जॉन सीना को पिन कर के जीत हासिल की।

इस हफ्ते रॉ में इलायस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और जॉन सीना पर जीत हासिल की। मैच के अंत में इलायस ने पिनफॉल करते हुए जीत हासिल की। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हाल के एपिसोड में डेव मैल्टजर ने इलायस की बड़ी जीत के बारे में टिप्पणी की और जॉन सीना को पिन करने के पीछे का कारण बताया।

इलायस, जॉन सीना और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सबसे पहले एलिनिमेशन चैंबर के लिए क्वालीफाई किया था। इस हफ्ते सबसे अंतिम में एंट्री को लेकर इन तीनों के बीच मैच था। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बार फिर इलायस और सीना को बुरी तरह पीटा। हालांकि थोड़ी देर सीना और इलायस ने साथ में काम करते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन को पीटा। बाद में जॉन सीना को रिंग के अंदर स्ट्रोमैन ने पॉवरस्लैम दिया और जिसका फायदा उठाते हुए स्ट्रोमैन को इलायस ने बाहर फेंका और सीना को पिन करते हुए जीत हासिल की।


डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि, इलायस का सीना को पिन करने का कारण ये है कि जॉन सीना ये दिखाना चाहते है कि अब वो किसी के जाल में फंस सकते है और साथ ही इलायस और सीना की फ्यूड को आगे बढ़ाने के लिए भी ये किया गया। स्ट्रोमैन को पिन करना मुश्किल है। और स्ट्रोमैन की स्टोरी इनमें से किसी के साथ भी आगे नहीं बढ़ सकती हैं, इसलिए ये किया गया।

एलिनिमेशन चैंबर 25 फरवरी को होगा। चैंबर के लिए जॉन सीना, ब्रॉन स्ट्रोमैन, इलायस, मिज और रोमन रेंस क्वालीफाई कर चुके हैं। अगले हफ्ते फैटल 4वे मैच में पता चलेगा कि अंतिम सुपरस्टार कौन होगा। जो भी इस मैच को जीतेगा वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को चुनौती देगा।


वैसे जब से सीना ने वापसी की है तो तब से इलायस के साथ उनका मैच भी हुआ है। एलिनिमेशन चैंबर में भी ये दोनों मौजूद रहेंगे। यहां से शायद इनकी स्टोरी को और आगे बढ़ाया जा सकता है। क्योंकि इलायस ने जॉन सीना को अच्छी चुनौती दी हैं। सीना जैसे सुपरस्टार के सामने इतना अच्छा काम करना सब के बस की बात नहीं है लेकिन इलायस ने फैंस को काफी प्रभावित किया हैं।