COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Extreme Rules के मेन इवेंट में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच कराने की वजह सामने आई

ANALYST
18   //    16 Jul 2018, 13:13 IST

एक्सट्रीम रूल्स से पहले ये उम्मीद जताई जा रही थी कि रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के मैच के साथ शो का अंत होगा। लेकिन WWE यूनिवर्स पूरी तरह तब चौंक गया जब इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के साथ मैच का अंत हुआ।

Cageside Seats और PWInsider के अनुसार बैकस्टेज में इस बात का सपोर्ट किया गया था कि उस मैच से शो का अंत होना चाहिए जो लंबा और शानदार हो। एजे स्टाइल्स और रूसेव को ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया था।

रोमन रेंस कई सालों से गोल्डन सुपरस्टार की तरह काम कर रहे है। मेन इवेंट में हमेशा उन्हें पुश किया गया है। हमेशा टाइटल मैच में उन्हें रखा गया है। लेकिन उन्हें WWE यूनिवर्स का सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है।

बैकलैश के मेन इवेंट में समोआ जो और रोमन रेंस का मैच हुआ था। जब ये मैच हुआ था तो कई फैंस बाहर चले गए थे। और WWE को बुरा इस बारे में कह रहे थे। अगर एक्सट्रीम रूल्स में भी रोमन रेंस और लैश्ले के बीच मेन इवेंंट में मैच हुआ होता तो शायद यहां भी फैंस चले जाते।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रॉ का मिड कार्ड टाइटल है। WWE चैंपियनशिप स्मैकडाउन  का टॉप टाइटल है। अगर देखा जाए तो WWE चैंपियनशिप को मेन इवेंट में होना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बैकस्टेज के मुताबिक इस मैच को ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया। ऑरिजिनल प्लान रोमन रेंस और लैश्ले के बीच मैच का था। लेकिन बैकस्टेज में सैथ रॉलिंस और जिगलर के मैच को ज्यादा सपोर्ट मिल गया था। सैथ रॉलिंस और जिगलर ने भी मेन इवेंट में निराश नहीं किया। ये एक शानदार मैच था। बैकस्टेज में ज्यादा सपोर्ट मिलने के कारण इस मैच को मेन इवेंट में कराया गया था।

 यूनिवर्सल चैंपियनशिप का फ्यूचर इस हफ्ते रॉ में पता चल जाएगा। उम्मीद ये जताई जा रही है कि समरस्लैम के मेन इवेंट में इस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मिड कार्ड में फिर शामिल हो जाएगा।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...