COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैंडी ऑर्टन के हील टर्न लेने का कारण सामने आया

ANALYST
20   //    18 Jul 2018, 15:08 IST

एक्सट्रीम रूल्स में नाकामुरा ने जैफ हार्डी को मात्र 6 सेकंड में हराकर यूएस चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। लेकिन इसके बाद जो हुआ वो काफी शानदार था। रैंडी ऑर्टन ने एंट्री मारकर हील टर्न ले लिया। उन्होंने जैफ हार्डी पर अटैक किया। अब फैंस के दिमाग में एक ही सवाल है कि आखिर रैंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी पर इतना खतरनाक अटैक क्यों किया?

Cageside Seats और TicketDrew ने अपनी रिपोर्ट में इस बारे में बताया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ये इसलिए तय किया गया था कि जैफ हार्डी अब कुछ दिनों के लिए छुट्टी लेंगे। यानि की वो टेलीविजन पर नजर नहीं आएंगे।

एक्सट्रीम रूल्स में जैफ हार्डी अपना टाइटल डिफेंड नहीं कर पाए। नाकामुरा जब जश्न मना रहे थे तब रैंडी ने वापसी करते हुए जैफ हार्डी पर अटैक किया। पिछले कुछ महीने पहले जब रैंडी थे तो वो बेबीफेस के तौर पर काम कर रहे थे। फैंस को ये पसंद नहीं आया। क्योंकि रैंडी ने हमेशा हील का किरदार शानदार निभाया है। वो बैड गॉय के तौर पर ही अच्छे लगते है, इसलिए उन्होंने हील टर्न लिया।

अगर अंदर की बात करें तो जैफ हार्डी इंजरी से परेशान है और वो इससे काफी जूझ रहे है। कंधे में उनकी चोट लगी है। फैंस जिस लेवल का परफॉर्मेंस उनसे देखना चाहते वो नहीं दे पा रहे है।




ये अटैक उनके ऊपर इसलिए किया गया तांकि वो कुछ दिन बाहर रख सकें और अपनी इंजरी को सही करा पाएं। इस वजह से ये मोमेंटम एक्सट्रीम रूल्स में सैट किया गया था। रैंडी ऑर्टन के लिए भी हील टर्न जरूरी था और इससे अच्छा मौका उन्हें मिल नहीं सकता था। रैंडी पहले से इस मौके की तलाश में थे।हालांकि इस बात का पता नहीं है कि रैंडी ऑर्टन कितने दिनों के लिए बाहर रहेंगे। जब जैफ हार्डी वापस आएंगे तो शायद रैंडी और उनकी फ्यूड को आगे बढ़ाया जा सकता है।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...