Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रोमन रेंस की हार की बड़ी जानकारी सामने आई

  • रैसलमेनिया में रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर ने हराया था।
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

रैसलमेनिया 34 पर ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच हुए यूनिवर्सल टाइटल मैच के गवाह सभी WWE फैंस बने थे। जबकि इस मैच में फैंस को अब तक का सबसे बड़ा झटका भी लगा था।  मुकाबले के आखिरी वक्त  नतीजे को बदलते हुए लैसनर की जीत देखने को मिली थी। रोमन रेंस को रैसलमेनिया के इस मैच में पहले से जीता हुआ माना जा रहा था। पिछले एक साल से ये साफ हो गया था कि रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले हैं। ग्रैंड स्टेज पर कुछ मिनट तक रेंस की जीत की खबरें सही लगी लेकिन लैसनर ने बैड गाय की भूमिका निभाते हुए रेंस को हरा दिया। लैसनर के लिए कहा जा रहा था कि वो रैसलमेनिया के बाद UFC का रुख कर लेंगे लेकिन द बीस्ट  ने WWE के साथ नया करार साइन किया है। अब द बीस्ट यूनिवर्सल टाइटल को रोमन रेंस के खिलाफ दो हफ्तों बाद ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में डिफेंड करने वाले हैं। The Wrestling Observer Radio से रैसलिंग के दिग्गज जानकार डेव मेल्टजर ने इस मैच के नतीजें को लेकर जानकारी दी है। "मुझे नहीं लगता  कि उन्हें अहसास हुआ होगा कि ये उतना ही बुरा होगा जितना की क्राउड का रिएक्शन होने वाला था। ब्रॉक को कोई फर्क नहीं पड़ा था कि रोमन एक फेस बने। लेकिन उन्होंने देखा कि क्राउड दोनों को ही ना पसंद कर रहे थे।  इसलिए चैंपियनशिप को बदलने का सही वक्त नहीं था। लेकिन उन्होंने ये निर्णय लेने से पहले हर चीज को देखा था।  "

WWE जानती थी कि रोमन रेंस जिस क्राउड के सामने प्रदर्शन करने वाले थे वो ज्यादा अच्छा उनके लिए नहीं है, लेकिन मैच कंपनी की उम्मीदों से बेहतर निकला। कंपनी का मानना है कि सऊदी अरब का क्राउड इससे ज्यादा बेहतर साबित होगा।

"मेरे ख्याल से रोमन रेंस को पता चल गया होगा कि रैसलमेनिया में ये उनकी अच्छी रात नही है। शायद सऊदी अरब रेंस के लिए अच्छा साबित हो और वो यूनिवर्सल चैंपियन बनकर सामने आए। " दो हफ्तों बाद  27 अप्रैल को रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में स्टील केज में रीमैच मिला है।  भारत में इसे रात 9.30 बजे WWE के नेटवर्क पर देख सकते हैं।

Published 13 Apr 2018, 12:45 IST
Advertisement
Fetching more content...