COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अंडरटेकर VS जॉन सीना के मैच का एलान ना होने का संभावित कारण सामने आया

SENIOR ANALYST
45   //    28 Mar 2018, 14:16 IST

रैसलमेनिया 34 को अब बस 12 दिन बचे हुए है। अभी तक अंडरेटकर और जॉन सीना के मैच का ऑफिशियल एलान नहीं हुआ है।इस हफ्ते रॉ में जॉन सीना का मुकाबला केन के साथ हुआ। यहां भी अंडरटेकर नहीं आए और ना ही जॉन सीना के चैलेंज को स्वीकार किया। लेकिन इसके पीछे कई कारण अब सामने आ रहे है।

WWE कई सालों से अंडरटेकर और जॉन सीना के मैच को रैसलमेनिया में कराने की सोच रहा था। कई अफवाहें और कई रिपोर्ट में बहुत कुछ कहा गया। रैसलमेनिया में आज तक इन दो लैजेंड का कभी मुकाबला नहीं हुआ। पिछले साल भी निकी बैला के साथ टीम बनाकर जॉन सीना ने फाइट लड़ी थी। सीना इस समय पार्ट टाइमर की भूमिका में है। जॉन सीना रैसलमेनिया में अब अंतिम मैच अंडरटेकर के साथ चाहते है।




पिछले कई महीनों से इन दोनों के मैच को लेकर काफी हाइप चल रहा  था। रॉ की 25 वी सालगिरह में भी अंडरटेकर नजर आए थे। कंपनी ने अंतिम समय में अपना मूड पूरी तरह बदल दिया। और जॉन सीना ने अंडरटेकर को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। तीन हफ्ते पहले सीना ने अंडरटेकर को चैलेंज किया लेकिन अभी तक इसका एलान नहीं हुआ है।

द रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने इसके पीछे का कारण बताया। उनका कहना है कि विंस मैकमैहन सोच रहे है कि इस बार का मैच कार्ड काफी भारी है। बिना अंडरटेकर के मैच कार्ड काफी अच्छा है।
 दूसरा कारण ये डेव मैल्टजर ने ये बताया कि अभी तक टिकटों की बिक्री अच्छी नहीं हुई है। और अगर स्टोरीलाइन को अंतिम तक ले गए और अंत में इसका एलान किया गया तो एकदम से टिकटों की बिक्री में बढो़त्तरी आ जाएगी।


रैसलमेनिया से पहले अब रॉ का सिर्फ एक एपिसोड बचा हुआ है। जॉन सीना पिछले तीन हफ्तों से अंडरटेकर का इंतजार कर रहे है। लेकिन अंडरटेकर का कोई जवाब नहीं आया। पिछले हफ्ते केन उनकी जगह आ गए थे। फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते वो आएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...