WWE में 797 दिन बाद Roman Reigns की बादशाहत खत्म होने के संभावित कारण का चौंकाने वाला खुलासा दिग्गज ने किया

Pankaj
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया खास बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया खास बयान

Vince Russo: WWE Crown Jewel 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और लोगन पॉल (Logan Paul) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। WWE दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि रेंस इस मुकाबले में नहीं हारेंगे। रूसो ने ये भी बताया कि किस वजह से रेंस अपना टाइटल हार सकते हैं। वैसे देखा जाए तो ये मैच बहुत ही तगड़ा होगा।

WWE दिग्गज रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

लोगन पॉल ने WWE में अभी तक 2 ही मैच लड़े हैं। WrestleMania 38 में द मिज़ के साथ मिलकर मिस्टीरियो फैमिली के साथ उन्होंने मैच लड़ा था। इसके बाद SummerSlam में द मिज़ को लोगन पॉल ने हराया था। Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने कहा,

रोमन रेंस 2 साल से नहीं हारे। आप किसी बाहरी इंसान को लाकर एकदम से उसे टॉप पर नहीं पहुंचा सकते हैं। मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है। मैं ट्रिपल एच नहीं हूं, वरना अपने आप से सवाल जरूर पूछता। अगर लोगन पॉल जीतेंगे तो इसका मतलब साफ है कि रोमन रेंस और ट्रिपल एच के बीच कुछ गड़बड़ हुई है। हालांकि मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होगा। अगर ट्रिपल एच से कुछ ज्यादा मांग रोमन करेंगे तब ये हो सकता है। बैकस्टेज राजनीति की वजह से ये हो सकता है। कुछ भी स्थिति हो सकती है, इन सभी के बारे में मुझे नहीं पता है। कई चीजों की वजह से उनका टाइटल रन खत्म हो सकता है।

youtube-cover

5 नवंबर को Crown Jewel का आयोजन होगा। तब तक रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 797 और WWE चैंपियन के रूप में 216 दिन हो जाएंगे। रोमन रेंस का चैंपियनशिप रन कब खत्म होगा ये किसी को नहीं पता। WWE और ट्रिपल एच ने उनके लिए क्या प्लान तैयार किया है ये देखने वाली बात होगी। इस साल तो उनका चैंपियनशिप रन शायद खत्म नहीं होगा। WWE ने अगले साल के लिए इस बारे में जरूर कुछ सोचा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।