WWE

सीएम पंक की पत्नी एजे ली की WWE में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

साल 2015 में एजे ली ने WWE को छोड़ दिया था

WWE की पूर्व सुपरस्टार एजे ली के बारे में बताया जा रहा है कि वो पहले विमेंस के एवोल्यूशन पीपीवी में दस्तक दे सकती हैं। एवोल्यूशन को अभी दो महीनों का वक्त है लेकिन एजे ली के साथ WWE की कोई पक्की डील नहीं हुई हैं।

पूर्व डिवाज चैंपियन एजे ली ने अप्रैल साल 2015 में WWE को अलविदा बोल दिया था लेकिन तीन साल बाद भी एजे ली की वापसी पर बड़ा सवाल बना हुआ है। एजे ली के पति पूर्व चैंपियन सीएम पंक है जिनका साल 2014 में WWE के साथ विवाद शुरु हुआ था और उन्होंने कंपनी को छोड़ दिया।  सीएम पंक ने खिताब को अपने पास 434 दिनों तक रखकर रिकॉर्ड बनाया था जिसको कुछ वक्त पहले ब्रॉक लैसनर ने तोड़ा था। एजे ली के पति ने WWE को छोड़कर UFC में कमद रखा जिसके बाद वो टीवी सीरीज में नजर आ रहे हैं। वहीं एजे ली रैसलिंग करियर के बाद अपनी जिंदगी में काफी व्यस्थ चल रही है, जिससे कयास लगाया जा रहा है कि उनकी वापसी नामुमकिन है।


पिछले हफ्ते काफी सारी अफवाहें थी कि विंस मैकमैहन ने खुद आगे बढ़कर एजे ली से एवोल्यूशन में दस्तक देने के लिए बात की थी। बावजूद इसके पूर्व WWE डिवाज चैंपियन एजे ली के साथ कोई गंभीर डील नहीं हो पाई, अब शो में लगभग 8 हफ्तों का समय बचा है उससे पहले एजे ली की वापसी पर कोई मुहर नहीं लगी है।

एजे ली को सीएम पंक और WWE के बीच हाल ही में चल रहे कोर्ट केस के वक्त देखा गया था, जिससे साफ जाहिर होता है कि कहीं ना कहीं दोनों के बीच बातें खराब है। रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर के अनुसार ऐसी कोई डील WWE और एजे ली के बीच में नहीं हुई है जिससे वो शो पर दस्तक दे सके। कुछ हफ्ते पहले स्टेफनी मैकमैहन ने एवोल्यूशन के लिए एलान किया था।  इस विमेंस के पीपीवी में कई दिग्गज सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाली हैं। देखना होगा कि आने वाले वक्त में किन किन सुपरस्टार्स का नाम एवोल्यूशन के लिए सामने आता है।