Create

WWE SmackDown ऑफ एयर होने के बाद 4 दिग्गजों के बीच हुआ धमाकेदार मैच, दिग्गज चैंपियन को लगा बहुत बड़ा झटका

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के बाद फैंस को आया मजा
WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के बाद फैंस को आया मजा

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। हालांकि रोमन रेंस इस शो में मौजूद नहीं थे। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने जरूर धमाल इस एपिसोड में मचाया। SmackDown ऑफ एयर होने के बाद भी जबरदस्त मैच देखने को मिला। साशा बैंक्स (Sasha Banks), बैकी लिंच (Becky Lynch), शार्लेट फ्लेयर और बियांका ब्लेयर के बीच फैटल 4वे मैच देखने को मिला था।

SmackDown ऑफ एयर होने के बाद फैंस को आया मजा

WWE SmackDown के मेन इवेंट में इस हफ्ते बहुत बड़ा ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। न्यू डे, द उसोज और RK-Bro के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। न्यू डे ने इस मैच में जीत हासिल की। लाइव क्राउड को ऑफ एयर होने के बाद भी काफी कुछ देखने को मिला था। फैटल 4वे मैच में चारों सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। साशा बैंक्स ने इस मैच में जीत हासिल की। Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को पिन कर के साशा बैंक्स ने बड़ी जीत हासिल की।

you think you can come to Sasha Banks’ show and win? 🤣🤣 https://t.co/0LU1ld0dOa

बैकी लिंच को बड़ा झटका ऑफ एयर के बाद लगा। काफी लंबे समय बाद उन्हें हार का सामना करना पड़ा। खैर Raw की दोनों सुपरस्टार्स बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर ने अच्छी परफॉर्मेंस दी। फ्लेयर ने भी इस मैच में अपना अनुभव दिखाया। वैसे किसी ने सोचा नहीं था कि इस मैच में साशा बैंक्स की जीत होगी। साशा बैंक्स की ये जीत देखकर एरीना में बैठे फैंस चौंक गए थे।

ब्लू ब्रांड का शो भी इस हफ्ते तगड़ा रहा। एक बार फिर ब्रॉक लैसनर ने सैमी जेन की हालत खराब की। पॉल हेमन ने भी लैसनर को गुस्सा दिलाया। पॉल हेमन ने शुरूआती सैगमेंट में बता दिया था कि इस हफ्ते रोमन रेंस मौजूद नहीं रहेंगे। शो में इसके बाद कुछ अच्छे मैच भी देखने को मिले थे। ऑफ एयर के बाद भी फैंस को मजा आया।

अगले हफ्ते रोमन रेंस वापसी करेंगे। WWE ने ट्विटर के जरिए ये बात कह दी। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना शायद अगले हफ्ते होगा। Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। WWE ने पिछले हफ्ते इस मैच का ऑफिशियल ऐलान किया था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment