WWE Royal Rumble 2023 में दूसरी कंपनी के इस चैंपियन रेसलर की होगी एंट्री, मौजूदा रिपोर्ट में सामने आई बड़ी खबर?

Pankaj
WWE Royal Rumble 2023 में फैंस को मिलेगा सरप्राइज
WWE Royal Rumble 2023 में फैंस को मिलेगा सरप्राइज

Triple H: WWE Royal Rumble का आयोजन अगले साल 28 जनवरी को होगा। फैंस को इस बार बहुत मजा आएगा। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रिटायरमेंट के बाद पहली बार ट्रिपल एच (Triple H) की सत्ता में इसका आयोजन होगा।

ट्रिपल एच ने जब से जिम्मेदारी संभाली है तब से कुछ रिलीज हुए सुपरस्टार्स ने वापसी कर ली। आप सभी को पता है कि Royal Rumble में भी सुपरस्टार्स की सरप्राइज एंट्री होती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। अब देखना होगा कि अगले साल कौन-कौन सुपरस्टार नज़र आएंगे। ट्रिपल एच ने जरूर इस बारे में कुछ बड़ा सोचा होगा।

WWE Royal Rumble 2023 में फैंस को आएगा मजा

डेव मैल्टज़र ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में कहा कि WWE द्वारा बाहरी सुपरस्टार्स के लिए भी दरवाजा खोला जाएगा। इसका मतलब है कि अन्य कंपनी के सुपरस्टार्स भी Royal Rumble में अगले साल दिख सकते हैं। मेंस और विमेंस रंबल मैच में अगले साल अब फैंस को बड़ा सरप्राइज देखने को मिल सकता है। कहा जा रहा है कि पूर्व NXT विमेंस चैंपियन कायरी सेन यहां एंट्री कर सकती हैं। इस समय वो New Japan Pro Wrestling में काम कर रही हैं और चैंपियन भी हैं।

कायरी ने WWE में भी अच्छा काम किया था। ओस्का के साथ मिलकर उन्होंने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमाया था। 20 जुलाई, 2020 को कायरी ने अपना अंतिम मुकाबला बेली के खिलाफ Raw में लड़ा था। कायरी ने इस मुकाबले में जीत हासिल की थी। जबरदस्त प्रदर्शन उन्होंने इस मुकाबले में किया था।

youtube-cover

अब देखना होगा कि अगले साल Royal Rumble में कायरी की एंट्री होगी या नहीं। अगर वो आएंगी तो रिंग में बहुत बवाल देखने को मिलेगा। ट्रिपल एच भी चाहेंगे कि कायरी की WWE रिंग में एंट्री हो। ओस्का और वो मिलकर एक बार फिर धमाल मचा सकते हैं। वैसे अगले साल कुछ WWE सुपरस्टार्स की वापसी भी देखने को मिलेगी। WWE दिग्गज कोडी रोड्स और रैंडी ऑर्टन कंपनी में वापसी कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment