COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

केन और डेनियल ब्रायन के टैग टीम चैंपिनशिप मैच का रिजल्ट हुआ लीक?

37   //    05 Jul 2018, 15:45 IST

केन और डेनियल ब्रायन की जोड़ी ने स्मैकडाउन में वापसी की है।  इस हफ्ते स्मैकडाउन में टीम हैल नो का मैच द उसोज के खिलाफ था।  इस मैच में शर्त थी कि अगर द उसोज जीत जाएंगे तो उन्हें एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए टैग टीम चैंपियनशिप में डाला जाएगा।  हालांकि टीम हैल नो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की।

Cageside Seats, के मुताबिक द मिज अब टीम हैल नो की स्टोरीलाइन में दखल देने वाले हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ एक्सट्रीम रूल्स के मैच में द मिज बीच में आएंगे। इसी कारण से समरस्लैम के लिए डेनियल ब्रायन और मिज का ड्रीम मैच तय किया जाएगा।

आपको बता दें कि साल 2012 में टैग टीम डिवीजन में केन और ब्रायन ने खिताब को जीता था, इसके बाद से टीम हैल नो काफी लोकप्रिय हुई। ब्रायन और केन का कॉमेडी सैगमेंट भी रहता था जबकि गुस्सा भी इस दौरान देखने को मिला। साल 2013 में इस टीम को तोड़ दिया गया। फिर पिछले हफ्ते के एपिसोड में केन ने धुंआधार एंट्री करते हुए वापसी की।

वैसे डेनियल ब्रायन का कॉन्ट्रैक्ट इस साल खत्म होने वाला है। बताया गया है कि WWE के कॉन्ट्रैक्ट से पहले ब्रायन के सभी ड्रीम मैच को फैंस के सामने लाया जाए, क्योंकि अभी कॉन्ट्रैक्ट को फिर से साइन होने पर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

डेनियल ब्रायन और द मिज की जबरदस्त कहासुनी टॉकिंग स्मैक के दौरान हुई थी जिसको आज भी याद किया जाता है। हालांकि उस वक्त ब्रायन स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर थे और वहां से मिज को बिना कुछ बोले चले गए थे।  ब्रायन ने वापसी के बाद साफ कहा था कि वो मिज के चेहरे पर मुक्का मारना चाहते हैं जिससे उनका अधूरा काम पूरा हो जाएगा। उम्मीद है कि एक्सट्रीम रूल्स से ये कहानी आगे बढ़ जाए। खबरों की माने तो मिज ब्लजिन ब्रदर्स और केन-ब्रायन के चैंपियनशिप मैच के बीच में आएंगे जिससे मैच को रद्द कर दिया जाएगा।

कयास लगाया गया है कि ब्रायन और मिज का मैच समरस्लैम में हो सकता है और अगल डेनियल इस मुकाबले में हार जाते हैं तो वो कंपनी को छोड़ देंगे और कॉन्ट्रैक्ट को दोबारा साइन नहीं करेंगे। खैर, अब देखना होगा कि एक्सट्रीम रूल्स से किस कहानी का आगाज होता है और किसका अंत।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...