WWE WrestleMania में Roman Reigns को दो दिग्गजों की मदद से हराएंगे Cody Rhodes? रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को मिल सकता है बड़ा सपोर्ट
WWE WrestleMania में कौन कर सकता कोडी रोड्स की मदद?

Roman Reigns vs Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और कोडी रोड्स (Roman Reigns vs Cody Rhodes) के बीच में रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। इसमें कई नामों के शामिल होने की संभावना है। एक रिपोर्ट के मुताबिक दो नामों के बारे में कंपनी ने हिंट दे दिया है।

Raw के हालिया एपिसोड में द रॉक को कोडी रोड्स पर अटैक करते हुए देखा गया था। इस अटैक के दौरान ऐसा पल आया था जब कंपनी का ट्रक दिखाई दिया था। इस ट्रक पर दो लोगों की तस्वीर दिखाई दी थी। इसके बाद स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना की वापसी की संभावनाओं का बाजार गर्म हो गया है। WrestleVotes की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने ऐसा जानबूझकर किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा

यह सबकुछ मकसद के साथ किया गया है। हम WrestleMania से महज दो हफ्ते दूर हैं तो ऐसे में इन ट्रक्स का बैकड्रॉप में इस्तेमाल हो सकता है।

उनका सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

रेसलिंग दिग्गज बुली रे चाहते हैं कि WWE हॉल ऑफ फेमर कोडी रोड्स की मदद करें

बुली रे रेसलिंग की जबरदस्त समझ रखते हैं। उन्होंने हाल में इस बारे में विचार रखे कि किस तरह से स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को कोडी रोड्स की मदद करनी चाहिए। उनका मानना था कि द रॉक और ऑस्टिन पुराने विरोधी हैं और जब पीपल्स चैंपियन रोड्स के चैंपियनशिप मैच में दखल दें तो उस समय टेक्सस रैटलस्नेक को भी बाहर आना चाहिए। उन्होंने कहा

"अगर द रॉक आकर कोडी रोड्स और रोमन रेंस वाले मैच में दखल देते हैं तो मैं चाहूंगा कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन भी नजर आएं और वह रॉक पर स्टनर हिट करें जिसके बाद दोनों लोग रिंग से बाहर चले जाए। रोमन रेंस यह देखते हैं और पलटते हैं, लेकिन तभी क्रॉस रोड्स, या कोडी कटर और फिर एक, दो, तीन। हर चीज ऐसे होनी चाहिए जैसे आंख के बदले आंख, मूव के बदले मूव और रन-इन के बदले रन-इन। अगर कोडी रोड्स जीत रहे हैं तो वह सिर्फ रोमन पर इंटरफेयर करके जीत नहीं प्राप्त कर रहे हैं। अगर किसी को रोमन रेंस पर जीत दर्ज करनी है तो वह सिर्फ कोडी रोड्स हैं।"