Create
Notifications

WWE में 13 बार के चैंपियन की वापसी को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, जल्द फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

पूर्व WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर की जल्द ही टेलीविजन पर वापसी देखने को मिल सकती है
पूर्व WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर की जल्द ही टेलीविजन पर वापसी देखने को मिल सकती है
Subham Pal

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को टेलीविजन पर दिखाई दिए हुए काफी लंबा समय बीत चुका है, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि उनकी वापसी की तारीख सामने आ चुकी है। WrestleMania Backlash में आई क्विट मैच में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप गंवाने के बाद शार्लेट फ्लेयर को टेलीविजन से हटा दिया गया था। शार्लेट को स्टोरीलाइन इंजरी की वजह से ब्रेक पर भेजा गया था लेकिन उनके ब्रेक पर जाने की असली वजह AEW सुपरस्टार एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo) के साथ उनकी शादी थी।

Give Dad the gift of a live experience! Get BOGO tickets to @WWE #SmackDown on Friday, August 12!Use code DAD2FOR1. Ends June 20 at 11:59PM. Restrictions apply.🎫: bit.ly/WWESD_RAL22 https://t.co/3mbtQwCyc0

शार्लेट फ्लेयर को इस साल SummerSlam के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। इसके अलावा शार्लेट फ्लेयर को 12 अगस्त को होने जा रहे SmackDown के एपिसोड के लिए भी एडवर्टाइज किया जा रहा है। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड को PNC Arena द्वारा होस्ट किया जाने वाला है। इस एरीना के बेबसाइट पर शार्लेट के अलावा Raw सुपरस्टार्स असुका, रिया रिप्ली और Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को भी ब्लू ब्रांड के इस शो के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है।

शार्लेट फ्लेयर ने हाल ही में AEW Dynamite के एक एपिसोड को अटैंड किया

I said, “she’s a tiger, she belongs to me..” https://t.co/IXl04bezR1

शार्लेट फ्लेयर WrestleMania Backlash में मिली हार के बाद से ही SmackDown में बैकस्टेज दिखाई नहीं दी हैं। हालांकि, शार्लेट फ्लेयर ने पिछले हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड को अपने पति एंड्राडे एल इडोलो के साथ अटैंड किया था। अलग-अलग रेसलिंग प्रमोशंस का हिस्सा होने के बावजूद भी शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे का रिलेशनशिप जारी रखना तारीफ के योग्य है।

बता दें, ब्रेक के बाद एंड्राडे की AEW में वापसी हो चुकी है और ऐसा लग रहा है कि शार्लेट फ्लेयर के भी WWE में वापसी करने में ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। यह देखना रोचक होगा कि शार्लेट फ्लेयर WWE में वापसी के बाद किसी नए सुपरस्टार के खिलाफ फिउड शुरू करने वाली हैं या फिर वो रोंडा राउजी के साथ अपनी दुश्मनी जारी रखने वाली हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...