WWE में जल्द Goldberg की हो सकती है चौंकाने वाली वापसी, बड़े इवेंट में मैच लड़ते हुए आएंगे नजर?

WWE में जल्द गोल्डबर्ग की वापसी हो सकती है
WWE में जल्द गोल्डबर्ग की वापसी हो सकती है

Goldberg: WWE में जल्द ही गोल्डबर्ग (Goldberg) की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिल सकती है। गोल्डबर्ग ने अपना आखिरी मैच एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में लड़ा था। सऊदी अरब में हुए इस प्रीमियम लाइव इवेंट के मेन इवेंट में गोल्डबर्ग को रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था और गोल्डबर्ग को इस मैच में हार मिली थी।

youtube-cover

इस मैच के पहले गोल्डबर्ग ने संकेत देने की कोशिश की थी कि यह उनका कंपनी में आखिरी मैच हो सकता है। हालांकि, गोल्डबर्ग ने रिटायरमेंट नहीं लिया और वो वापसी करने को तैयार हैं। Xero News ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि गोल्डबर्ग WWE Crown Jewel 2022 में नजर आ सकते हैं और वो अक्टूबर में टेलीविजन पर वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

गोल्डबर्ग WWE में वापसी का इंतजार कर रहे हैं

गोल्डबर्ग ने काफी समय पहले बताया था कि रोमन रेंस के खिलाफ उनका मैच कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से WWE में उनका आखिरी मैच होगा। हालांकि, वो अभी भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। New York Post को दिए इंटरव्यू में लैजेंडरी सुपरस्टार गोल्डबर्ग ने खुलासा किया कि वो कंपनी से कॉल का इंतजार कर रहे हैं और अगर उन्हें कॉल आता है तो वो वापसी के लिए तैयार हो जाएंगे।

गोल्डबर्ग ने कहा-

"मैं अभी भी कॉल का इंतजार कर रहा हूं। जब तक आपकी मृत्यु नहीं हो जाती है तब तक आप रेसलिंग वर्ल्ड में रिटायर नहीं होते हैं। शायद मुझे कभी कॉल नहीं आए। लेकिन अगर मुझे कॉल आता है तो मैं वापसी के लिए तैयार रहूंगा।"

बता दें, गोल्डबर्ग एकमात्र सुपरस्टार नहीं हैं जिनकी WWE सऊदी अरब में होने जा रहे अगले इवेंट के लिए वापसी कराना चाहती है। ब्रॉक लैसनर का भी सऊदी अरब में होने जा रहे Crown Jewel 2022 में मैच बुक करने की तैयारी की जा रही है और इस इवेंट में वो यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले का सामना करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।