Create

WWE में Triple H की वापसी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फैंस के लिए खुशखबरी?

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने अपना आखिरी मैच रैंडी ऑर्टन के खिलाफ Raw के एक एपिसोड के दौरान लड़ा था
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने अपना आखिरी मैच रैंडी ऑर्टन के खिलाफ Raw के एक एपिसोड के दौरान लड़ा था

WWE में दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आ रहा है और ऐसा लग रहा है कि कंपनी में उनकी एक बार फिर वापसी हो चुकी है। पिछले साल दिल से जुड़ी गंभीर बीमारी की वजह से ट्रिपल एच को NXT की जिम्मेदारियां छोड़नी पड़ी थी। इसके बाद NXT में काफी बदलाव देखने को मिला था और वर्तमान समय में NXT का नाम बदलकर NXT 2.0 कर दिया गया है।

According to multiple sources, Paul Levesque was in Orlando today and spoke at the Performance Center. Of the people I heard from, Levesque stated "he's back" - it is unknown what that entails but that was the wording I was given.

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि ट्रिपल एच एक बार फिर वापसी करके अपनी जिम्मेदारियां संभालने वाले हैं। Post Wrestling के जॉन पॉलक ने बताया कि हाल ही में ट्रिपल एच ऑर्लेंडो में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में दिखाई दिए थे। रिपोर्ट्स की माने तो परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रिपल एच ने लोगों को बताया था कि उनकी वापसी हो चुकी है।

ट्रिपल एच ने WWE WrestleMania 38 में इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायरमेंट ले लिया था

WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने सालों के दौरान NXT के लिए काफी कुछ किया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें इतिहास के महानतम WWE सुपरस्टार्स में से एक माना जाएगा। मार्च में ESPN First Take को दिए इंटरव्यू में ट्रिपल एच ने खुलासा किया था कि दिल से जुड़ी समस्या की वजह से उनके इन-रिंग करियर का अंत हो चुका है। इसके बाद ट्रिपल एच ने WrestleMania 38 में आधिकारिक रूप से रिटायरमेंट लिया जहां उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया था और रिंग में अपने बूट छोड़कर चले गए थे।

भले ही, ट्रिपल एच का इन-रिंग करियर समाप्त हो चुका है लेकिन वो अभी भी WWE और NXT के लिए काफी कुछ कर सकते हैं। ट्रिपल को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है लेकिन फैंस अभी से ही ट्रिपल एच की वापसी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। यह बात तो पक्की है कि ट्रिपल एच की वापसी का WWE को काफी फायदा होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment