Create
Notifications

WWE में फेमस Superstars की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट, फैंस को मिलेगा सरप्राइज?

WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और नेओमी
WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और नेओमी
reaction-emoji
Subham Pal

Sasha Banks and Naomi: WWE के मैनेजमेंट में हुए हालिया बदलाव के बाद ऐसा लग रहा है कि साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) की कंपनी में वापसी हो सकती है। विंस मैकमैहन ने हाल ही में WWE से रिटायरमेंट लेने का ऐलान करते हुए सभी को हैरान कर दिया था। बता दें, निक खान और स्टैफनी मैकमैहन मौजूदा समय में WWE के को-सीईओ के रूप में काम कर रहे हैं। वहीं, ट्रिपल एच ने एक बार फिर टैलेंट रिलेशंस के EVP के रूप में अपनी जिम्मेदारी संभाल ली है।

I hope Paul will bring back Sasha banks and Naomi plz …. #TripleH #sashabanks https://t.co/3psPpk2uwy

PWTorch के वेड कैलर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE की नई मैनेजमेंट का स्टार्स द्वारा सम्मान किया जा रहा है और विमेंस स्टार्स को उम्मीद है कि स्टैफनी मैकमैहन उनके टीवी टाइम और प्रेजेंटेशन में सुधार लाएगी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कुछ सुपरस्टार्स को कंपनी में साशा बैंक्स और नेओमी की वापसी का विश्वास है।

WWE लैजेंड बुकर टी ने साशा बैंक्स और नेओमी को लेकर बात की

इस घटना को दो महीने हो चुके हैं जब WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और नेओमी Raw के शो को छोड़कर बीच में ही चली गई थीं। इस जोड़ी को क्रिएटिव टीम से समस्या थी और इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स ने शो छोड़कर जाने का फैसला किया था।

बुकर टी ने Hall of Fame पोडकास्ट पर इस घटना के बारे में बात करते हुए कहा-

"मैं दोस्ती के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं दोस्तों के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं रोस्टर में किसी एक के साथ जाने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। यह काफी सिंपल है। मैं बिजनेस का 31 साल से हिस्सा रहा हूं, यह जॉब है। आपको खुद के लिए देखना होगा। मैं बिजनेस से अपने दोस्तों के नाम गिना सकता हूं और उनमें से अधिकतर रेसलर्स नहीं हैं। जैसे कि कैमरामैन, रेफरी, आप समझ रहे हैं कि मैं क्या कहने की कोशिश कर रहा हूं। कई रेसलर्स में से मेरे कुछ ही अच्छे दोस्त थे।"

साशा बैंक्स और नेओमी के WWE स्टेट्स को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन साशा बैंक्स ने अब WWE से बाहर बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। वहीं, नेओमी ने कई बार संकेत देने की कोशिश की है कि वो अब प्रमोशन का हिस्सा नहीं हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...