Create

9 WWE सुपरस्टार्स जो आने वाले समय में चैंपियंस बन सकते हैं

cedric alexander

साल 2017 खत्म होने की कगार पर है और ऐसे में WWE का आखिरी पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस शानदार तरीके से होने के लिए तैयार है। स्मैकडाउन ब्रांड के पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। इस पीपीवी पर 4 चैंपियनशिप मैच होंगे। हमारे ख्याल से इस समय अगर हम WWE में आगे बनने वाले संभावित चैंपियन के बारे में बात करें तो यह गलत नहीं होगा। आने वाले हफ्तों में हमें कई नए चैंपियन देखऩे को मिल सकते हैं। इसी कड़ी में हमारे पास कुछ ऐसे नाम हैं जो आने वाले समय में चैंपियन बन सकते हैं, तो बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं आगे आने वाले संभावित चैंपियन पर।

क्रूज़रवेट चैम्पियनशिप - सेड्रिक एलेक्जेंडर

वर्तमान में एंजो अमोरे क्रूज़रवेट चैंपियन हैं और जब वह इस डिवीजन में आए थे तो उनके शामिल होने की काफी चर्चा थी। यह कहना थोड़ा गलत होगा कि एंजो की खराब बुकिंग उनके लिए सहीं नहीं रही, इसके अलावा उनकी स्टार पॉवर भी काफी हद तक जिम्मेदार थी। हमारे ख्याल से सेड्रिक एलेक्जेंडर जल्द ही एक मल्टी मैन मैच में शामिल होंगे और रॉयल रंबल पर टाइटल जीतेंगे।

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप- बॉबी रूड

bobby roode

यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप को लेकर हम कह सकते हैं कि क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीपी पर एक नया चैंपियन देखने को मिलेगा और वह कोई और नहीं बल्कि बॉबी रूड होंगे। क्लैश ऑफ चैंपियंस पर WWE यूनाइटेड स्टेट चैंपियंस के लिए बैरन कॉर्बिन बनाम बॉबी रूड बनाम डॉल्फ ज़िगलर के बीच मैच होगा। इसके अलावा साल खत्म होते-होते बैरन कॉर्बिन अपना टाइटल गंवा देंगे।

स्मैकडाउन लाइव विमेंस चैंपियनशिप- रुबी रायट

the riott squad

इस टाइटल के लिए रुबी रायट का नाम लेना ऐसा लगता है जैसे कि वह सबकी पंसद हैं। रायट स्कावड में रूबी लीडर है जो शायद शार्लेट फ्लेयर को टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी। अगर इनके बीच एक शॉर्ट गेम हुआ तो उम्मीद है कि रूबी रायट रॉयल रंबल पर चैंपियन बन जाएंगी, लेकिन अगर इनके बीच लंबा प्रोग्राम होता है तो रुबी, रैसलमेनिया 34 पर पेज के साथ टाइटल जीत सकती हैं।

स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियशिप- रुसेव और ऐडन इंग्लिश

rusev and aiden english

क्लैश ऑफ चैंपियंस पर WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4-वे मैच होगा, जिसमें द उसोज बनाम द न्यू डे बनाम शेल्टन बेंजामिन और चाड गेबल बनाम रुसेव और ऐडन इंग्लिश के बीच होने वाला है। हमारे ख्याल से इस मैच में इंग्लिश और रुसेव जीत हासिल करेंगे और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बनेंगे। बेशक द न्यू डे पिछले काफी समय से शानदार चल रहे हैं लेकिन उनके यहां पर टाइटल जीतने की संभावना कम ही लग रही है।

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप- द रिवाइवल

the revival

पिछले काफी हफ्तों में स्कॉट डॉवसन में काफी सुधार हुआ है और इस बात की काफी संभावना है कि आने वाले कुछ हफ्तों में वह अपने साथी डैश विल्डर के साथ रिंग में वापसी कर सकते हैं। जब वह पहली बार मंडे नाइट रॉ पर आए थे तभी उन्होंने ये संकेत दे दिया था कि वह इस डिवीजन में जरुर कुछ प्रभाव डालेंगे। चोट के कारण दोनों सुपरस्टार पटरी से उतर गए थे, लेकिन अब जल्द ही रॉ टैग टीम चैंपियन बनने के लिए तैयार हैं।

रॉ विमेंस चैंपियनशिप- असुका

asuka

कई लोगों का ऐसा मानना है कि इस जगह पेज को होना चाहिए, लेकिन हमें लगता है कि असुका को आगे बढ़ाने के लिए और इस डिवीजन का फेस बनाने के लिए कुछ अलग चीजें करनी होगी। हमारे ख्याल से यह स्टोरीलाइन काफी शानदार रहेगी कि असुका, पेज, डेविल और रोज को रोक रखेंगी। इसके अलावा असुका और शार्लेट को एक साथ टीमअप करके एक फिउड के लिए बिल्डअप किया जाए। यकीनन वर्तमान समय में यह मैच सबसे शानदार मैच होगा।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप- समोआ जो

samoa joe

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रोमन रेंस रैसलमेनिया पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनेंगे, लेकिन समोआ जो फिर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनना चाहते हैं और रोमन रेंस, मैच के लिए समोआ जो चाहते है। इसके अलावा यह शील्ड के टूटने का भी कारण होगा। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद समोआ जो टॉप पर आ जाएंगे और अगर वह लंबे समय तक टाइटल होल्ड रखते हैं तो इसमें आश्चर्य नहीं होगा।

WWE चैंपियनशिप- शिंस्के नाकामुरा

जिंदर महल के एक बार टाइटल गंवाने के बाद ऐसा लग रहा है कि अब वह जल्दी WWE चैंपियन नहीं बनेंगे। क्लैश ऑफ चैंपियंस पर एजे स्टाइल्स का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए जिंदर महल से होगा, लेकिन इसमें जिंदर के टाइटल जीतने की काफी कम उम्मीद है, लेकिन अगर वह फिर भी वह टाइटल जीतते हैं तो यह काफी हैरान कर देने वाला होगा। इसके अलावा इस बात की भी अफवाह उड़ रही है कि एजे स्टाइल्स को नए विरोधी की जरुरत है। ऐसा कहा जा रहा है कि नाकामुरा रॉयल रंबल में विजेता होंगे और रैसलमेनिया पर एजे स्टाइल्स के साथ फिउड में शामिल होंगे और चैंपियन बनेंगे।

यूनिवर्सल चैंपियन- रोमन रेंस

roman reigns

समोआ जो के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए आगे बढ़ेंगे। पिछले साल रैसलमेनिया पर यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 34 पर रोमन रेंस के खिलाफ अपना टाइटल गंवा सकते हैं। लेखक: निकोलस, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment