Create
Notifications

Survivor Series के लिए Raw की संभावित टीम का खुलासा

Neeraj K Pandey
visit

19 नवंबर को WWE 2017 का अपना फाइनल बिग फोर PPV सर्वाइवर सीरीज होस्ट करेगा। यहां रॉ का सामना स्मैकडाउन से होगा और शायद यहां क्रूजरवेट चैंपियनशिप का मैच भी हो सकता है। स्मैकडाउन लाइव के पास पहले से उनका पहला टीम मेंबर 'The Viper' रैंडी ऑर्टन हैं। और इसमें शेन मैकमैहन, बॉबी रूड और नाकामुरा शामिल हो चुके हैं। हम सभी को पता है कि कर्ट एंगल नें पिछले हफ्ते रॉ टीम घोषित नहीं की थी क्योंकि शेन मैकमैहन और टीम ब्लू ने फ्लैगशिप शो को भंग कर दिया था। तो इससे यह सवाल बढ़ जाता है कि आखिरकार किन-किन का नाम कर्ट एंगल के दिमाग में था। आइए हम आपको प्रेडिक्शन देते हैं। #4 फिन बैलर 529f9-1509390748-800 जैसे ही WWE यूनिवर्स नें फिन बैलर और ब्रे वायट के बीच फ्यूड की शुरूआत की हमें सिस्टर एबिगेल से भी परिचित कराया गया। वहां इस बात की काफी उत्सुकता थी किया आखिरकार TLC पर हुआ क्या था जब द डीमन का सामना सिस्टर एबिगेल से हुआ था। लेकिन एक दुर्भाग्यपूर्ण वायरल इंफेक्शन ने ब्रे वायट को टीेएलसी से बाहर कर दिया। एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के बीच TLC पर हुआ मैच क्लासिक था और उसनें यह बता दिया था कि यह दोनों रिंग में क्या कर सकते हैं। #3 सिजेरो और शेमस 85c0b-1509391326-800 यदि किसी टैग टीम ने 2017 में सबको गलत साबित किया है तो वो सिजेरो और शेमस ही होने चाहिए। हाल ही उनका द शील्ड के साथ एपिक बैटल हुआ है और सर्वाइवर सीरीज के लिए कोई शिड्यूल मैच नहीं है। पूर्व चैग टीम चैंपियन्स रॉ की टीम में बेहद जरूरी वैल्यू एड कर सकते हैं। सिजेरो नें यह दिखा दिया है कि यदि उन्हें पर्याप्त समय दिया जाए तो वह रिंग के अंदर क्या कर सकते हैं और शेमस तो बिना किसी शक के WWE के सबसे हार्डवर्किंग रैसलर्स में से एक हैं। इस सब बातों को ध्यान में रख कर हम ये कह सकते हैं कि ये भी टीम में शामिल हो सकते हैं।

#2 रोमन रेंस

17a2e-1509391788-800

TLC 2017 पर चल रही सबसे बड़ी स्टोरी द शील्ड के रियूनियन की थी और हर कोई मेन इवेंट पर ध्यान दे रहा था। लेकिन रोमन रेंस को हुए एक दुर्भाग्यपूर्ण वायरल बीमारी नें द शील्ड के रियूनियन को अचानक से कुछ दिनों के हाल्ट पर ले आया है। लेकिन यदि हालिया अफवाहों की माने तो सर्वाइवर सीरीज के पहले ही रेंस एक्शन में वापस आने के लिए तैयार होंगे। यदि स्मैकडाउन लाइव का सामना करने के लिए रेंस रॉ जॉइन करते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा मिलेगा। यह रोमन रेंस को वापस लाने का परफेक्ट मौका हो सकता है और साथ ही हमारे फाइनल एंट्री के साथ नया फ्यूड भी शुरू किया जा सकता है।

#1 समोआ जो

ddbb6-1509392347-800

जब खबरें आईं कि समोआ जो को घुटनें में चोट लगने के कारण साइडलाइन कर दिया गया है तो इसनें वास्तव में मंडे नाइट रॉ पर सेटबैक बना दिया। जो वह लेकर आए हैं जिसकी WWE के माडर्न प्रोडक्ट को जरूरत थी। यहां तक कि ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी रन दे रहे हैं। अफवाहों की मानें तो जो वापसी करने के लिए तैयार हैं और अपने रिस्पेक्टिव ब्रांड को सर्वाइवर सीरीज पर रिप्रजेंट करने से बेहतरीन वापसी क्या हो सकती है। समोआ जो को टीम में रखने पर स्मैकडाउन टीम के लिए ड्रीम-मैच अप हो सकता है जैसे जो बनाम स्टाइल्स, जो बनाम, ऑर्टन या फिर जो बनाम रूड। लेखक-रुआन वेसेल्स- अनुवादक-नीरज पाण्डेय

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now