Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सैथ रॉलिंस के ओपन चैलेंज को चुनौती देने वाले अगले 4 रैसलर्स का अनुमान

  • कौन देगा सैथ रॉलिंस के IC चैंपियनशिप के ओपन चैलेंज को चुनौती?
Modified 20 Dec 2019, 18:39 IST

सैथ रॉलिंस इस समय अपने करियर के सबसे बेहतरीन फॉर्म में हैं। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के उलट रॉलिंस हर हफ्ते रॉ में अपना ख़िताब डिफेंड करते हैं। इसलिए उन्हें "वर्कहॉर्स चैंपियन" भी कहा जाता है।


रैसलमेनिया में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतने के बाद उन्होंने द मिज़, फिन बैलर, मोजो राउली और केविन ओवंस के खिलाफ इसे सफलतापूर्वक डिफेंड किया है। इतना ही नहीं उन्होंने चार कॉन्टिनेंट्स में इस ख़िताब को डिफेंड किया है।


द आर्किटेक्ट, मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा नहीं हैं। इसलिए उम्मीद है कि वो आने वाले शोज में IC चैंपियनशिप के लिए "ओपन चैलेंज" रखेंगे। यहां पर हम ऐसे ही स्टार्स का जिक्र करेंगे जो सैथ रॉलिंस के ओपन चैलेंज का जवाब दे सकते हैं।

#4 इलायस



इस हफ्ते हुए रॉ के एपिसोड में इलायस थोड़े चूक गए और लैडर मैच के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर पाए। लेकिन फिर शो के ऑफ एयर होने के बाद रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले ने मिलकर सैमी जेन, केविन ओवंस और इलायस का सामना किया और जीत बेबीफेस टीम की हुई।


मैच के बीच मे इलायस ने गिटार उठा ली और गाना गाने लगे लेकिन तभी रॉलिंस ने उन्हें रोक दिया। लेकिन फिर मैच के बाद उन्होंने इलायस को गाने का मौका दिया।


ये सेगमेंट अगले हफ्ते दोनों के बीच होने वाले मुकाबले के ओर एक इशारा हो सकता है। गौंटलेट मैच में भी इलायस ने सैथ रॉलिंस को एलिमिनेट किया था।
1 / 4 NEXT
Published 16 May 2018, 13:32 IST
Advertisement
Fetching more content...