Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो जल्द ही फेस टर्न ले सकते हैं

Amit Shukla
visit

2017 में हमने कई लोगों द्वारा अपने किरदारों को बदलते हुए देखा है, फिर चाहे वो मोजो राउली हों या फिर बिग कैस और एन्जो अमोरे। वहीं दूसरी तरफ कुछ रैसलर्स का रूप कुछ ऐसा परिवर्तित हुआ कि लोग हतप्रभ रह गए। इनमें ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी रूड, शार्लेट फ्लेयर सरीखे रैसलर्स का नाम शामिल है। इस समय अगर रॉस्टर्स की ओर नज़र डालें तो दोनों ही शोज पर हील ज़्यादा है और बेबीफेस कम, जिसको देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही कई रैसलर्स बेबीफेस बन सकते हैं, और हम आपको बता रहे हैं उन 5 रैसलर्स के बारे में जो ऐसा कर सकते हैं।


#1 समोआ जो

fad7e-1512556028-500

2 साल पहले NXT पर जब समोआ जो ने फिन बैलर पर प्रहार कर अपना हील रूप दिखाया था तब किसी ने ये नहीं सोचा होगा कि ये रूप इतने लंबे समय तक चलेगा। अब जब स्वरूप बदला है तो उनकी चोट के बाद लोगों ने उनके बेबीफेस होकर वापस आने की उम्मीद की थी, लेकिन हुआ इसके विपरीत क्योंकि वो आते ही हील बन गए। इस समय ये बात गौर करने वाली है कि क्या कोई और ऐसा हील है जिसके आने पर फैंस चीयर करते हैं? शायद नहीं। इसका सीधा अर्थ है कि फैंस उन्हें पसन्द करते हैं और WWE जैसा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के फेस टर्न कराती रहती है, वैसे ही अगर इनके साथ भी कराए तो उससे कम्पनी को कोई नुकसान नहीं होगा।

#2 ड्रू गुलक

9fee1-1512556178-500

जब 205 लाइव शूरु हुआ था तो लोगों को इसपर सन्देह था कि क्या इनको कभी कोई अपना शो मिलेगा या इनके वीडिओज़ WWE नेटवर्क पर भी आएंगे, लेकिन बदलते वक्त के साथ इन्होंने अपनी पहचान बनाई और जनवरी 2018 में ये पूरा डिवीज़न अपने शोज और इवेंट्स लाएगा। इस बीच इस शो के सबसे प्रसिद्ध रैसलर्स में से एक हैं ड्रू गुलक जिनका किरदार 'गुब्बा-गुलक' काफी प्रसिद्ध है, जिसकी वजह से उन्हें फैंस का सपोर्ट मिलता है। अगर उन्हें इसी तरह फैंस का सपोर्ट मिला तो वो आने वाले समय में अपना किरदार बदल सकते हैं।

#3 ब्रे वायट

92d77-1512556232-500

इनका रैसलमेनिया 32 के बाद रोमन रेंस के खिलाफ किरदार एक बेबीफेस का रहा था, लेकिन वो भी आंशिक ही था। WWE के सबसे पसंदीदा रैसलर द अंडरटेकर का पूरा करियर इस बात पर टिका है कि वो एक अर्धमृत इंसान हैं, और उन्होंने इसे पूरी शिद्दत से निभाया है, जैसे ब्रे वायट एक काले कमरे में डीमन और स्पिरिट्स की बातें करते हैं।उनका ये मानना है कि सिस्टर एबीगेल कि रूह उनमें बसती है। ब्रोकन मैट हार्डी वाली कहानी के दौरान अगर वो फेस बदल देते हैं तो वो 4 साल में पहली बार बेबीफेस होंगे, और ये फैंस के लिए भी एक अद्भत अनुभव होगा।

#4 हिडियो इटामी

77060-1512556310-500

NXT के अपने समय में असुका, बॉबी रूड सरीखे कई रैसलर्स पहले बेबीफेस, फिर हील होकर दोबारा से बेबीफेस बने हैं, और कुछ ऐसी ही उम्मीद 205 लाइव का जल्द हिस्सा बनने वाले हिडियो इटामी से भी की जा रही है। उनमें काफी क्षमता है लेकिन रैसलमेनिया 31 पर आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल के इलावा उनकी मेन रॉस्टर पर कोई बड़ी लड़ाई नहीं रही है। ये भी मुमकिन है कि वो आकर पहले से हील एन्जो अमोरे को चैलेंज करें, और लोगों के फ़ेवरिट बन जाएं।

#5 रुसेव

05a69-1512556356-500

इनको अपने शुरुआती दिनों में फैंस से काफी बेतकल्लुफी मिलती थी, क्योंकि ये अमेरिका के बारे में काफी बुरा कहते थे। अब जब वक्त बदल गया है और उनका रुसेव डे वाला गिमिक काम कर रहा है तो इसमें बहुत चिंता की बात नहीं है अगर वो इसके कारण फैंस के प्रिय हो जाएं। लेखक: डैनी हार्ट, अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now