Create
Notifications

मेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए अन्य 4 क्वॉलिफायर्स का अनुमान

सुर्यकांत त्रिपाठी

17 जून को शिकागो के ऑलस्टेट एरीना से मनी इन द बैंक पीपीवी का आयोजन होगा। इस पीपीवी के मेन इवेंट में आठ रैसलर्स के बीच लैडर मैच होगा, जिसके विजेता को ब्रीफ़केस मिलेगी और वो जब चाहे वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए कैश इन कर सकता है।

इस समय तक चार सुपरस्टार्स इस मुकाबले के लिए क्वॉलिफाई कर चुके हैं और आने वाले कुछ हफ्तों में बाकी स्टार्स के नाम भी सामने आ जाएंगे। पिछले साल इसे बैरन कॉर्बिन ने जीता था लेकिन इस साल शायद वो इसके लिए क्वॉलिफाई भी न कर पाएं।

यहां पर हम ऐसे ही 4 रैसलर्स का जिक्र करेंगे जो मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वॉलिफाई कर सकते हैं।

#4 सैथ रॉलिंस

लिस्ट में हमने सबसे पहला जिक्र सैथ रॉलिंस का किया है। रैसलमेनिया पर IC ख़िताब जीतने के बाद रॉलिंस अपने टॉप फॉर्म में हैं। पिछले तीन हफ्तों में उन्होंने अपने ख़िताब को चार कॉन्टिनेंट्स में डिफेंड किया है। ब्रॉक लैसनर की बुकिंग सबसे दमदार WWE चैंपियन के रूप में की गयी है और इसलिए साफ तौर से उन्हें हारते देखना दर्शकों को पसंद न आए। इसलिए MITB विजेता अपना ब्रीफ़केस कैश इन कर उनसे ख़िताब जीत सकता है। इससे सभी की रैसलमेनिया 31 की यादें ताजा हो जाएंगी।

#3 एंड्राडे "सिएन" अल्मास

एंड्राडे "सिएन" अल्मास इस समय मैक्सिको के सबसे लोकप्रिय स्टार हैं। NXT में दो खराब साल के बाद उन्होंने अपने आप को जेलिना वेगा में बदला। इसलिए अगर वो स्मैकडाउन में आते हैं तो कमाल कर सकते हैं। अगले हफ्ते वो स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू करने वाले हैं और उनके डेब्यू के साथ उन्हें ख़िताबी मैच में शामिल कर दिया जाए तो कमाल की बात होगी। पिछले हफ्ते टाय डिलिंजर और शेल्टन बेंजामिन ने MITB के लिए क्वॉलिफाई करने की अपनी इच्छा जताई थी तो क्यों न उनके खिलाफ एंड्राडे "सिएन" अल्मास MITB के लिए क्वॉलिफाई करते हुए अपना डेब्यू करें।

#2 बॉबी लैश्ले

जब सभी सुपरस्टार्स को इस तरह इस मैच से दूर रखा जाएगा तो इलायस और जिंदर महल जैसे रैसलर इसकी शिकायत लेकर कर्ट एंगल के पास आएंगे। फिर इसके लिए वो बैटल रॉयल की घोषणा कर सकते हैं और उस बैटल रॉयल को जीतने के सबसे प्रबल दावेदार बॉबी लैश्ले। वैसे देखा जाए तो सिंगल्स मैच में लैश्ले को एलिमिनेट करने के काबिल कुछ ही रैसलर्स हैं। मोजो राउली, हीथ स्लेटर जैसे रैसलर्स को आसानी से हराकर लैश्ले लैडर मैच के लिए क्वॉलिफाई कर जाएंगे।

#1 समोआ जो

लैडर मैच के लिए क्वॉलिफाई करने वाले आखिरी रैसलर, समोआ जो हो सकते हैं। मुख्य रोस्टर में समोअन सबमिशन मशीन को गलत ढंग से बुक किया गया है। हालांकि वो ज्यादातर समय चोटिल रहे हैं, लेकिन क्रिएटिव बुकिंग से भी उन्हें कोई मदद नहीं मिली है। अगर वो लैडर मैच के लिए क्वॉलिफाई नहीं करते तो यह बेहद बुरा होगा। वो पहले ही एजे स्टाइल्स और उनके ख़िताब को चुनौती दे चुके हैं। इसके बाद अब वो ब्रीफकेस जीतकर अपने चुनौती को मजबूत करेंगे। बाकी स्मैकडाउन स्टार्स से अगर तुलना की जाए तो समोआ जो लैडर मैच जीतने के सबसे अच्छे विकल्प हैं। लेखक: टाइलर मार्टिन, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...