COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी में शामिल होने भारत आ सकते हैं द रॉक

न्यूज़
7.76K   //    30 Nov 2018, 09:28 IST

Enter caption

बॉलीवुड में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में 2 दिसंबर को होगी।

इस बीच प्रियंका और निक जोनस शादी के लिए उमैद भवन पैलेस पहुंच चुके हैं जहां उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं।

प्रियंका और निक जोनस की शादी में शामिल होने के लिए दोनों एक्टर्स के परिवार के सदस्य समेत कई दोस्त इस शादी का हिस्सा बनने के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबकि प्रियंका-निक की शादी में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड के स्टार्स के शामिल होने की उम्मीद है जिसमें एक नाम ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन का भी है।

जी हां, हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार जॉनसन यानी द रॉक के भी प्रियंका और निक की शादी में शिरकत करने की उम्मीद है। अगर द रॉक, प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने भारत आते हैं तो यह देश में मौजूद उनके फैंस के लिए द रॉक की एक झलक पाने का अच्छा मौका होगा।


WWE सुपरस्टार द रॉक के भारत में लाखों फैंस है। ऐसे में अगर द रॉक भारत आते हैं तो फैंस को उनकी एक झलक देखने को मिलती है तो उनके लिए यह किसी बड़े सपने का सच होने जैसा होगा। हालांकि इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि द रॉक अगर प्रियंका-निक की शादी में शामिल होंगे तो वह भारत कब पहुंचेंगे।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ही एक्टर्स ने हॉलीवुड में ड्वेन जॉनसन के साथ फिल्म में काम किया है। प्रियंका चोपड़ा जहां बेवॉच में ड्वेन जॉनसन के साथ नज़र आईं थी तो वहीं निक जोनस फिल्म जुमांजी में ड्वेन जॉनसन के साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में ड्वेन जॉनसन के इस शादी में शामिल होने की संभावना थोड़ी ज्यादा है।


अब ये तो प्रियंका और निक की शादी में ही पता चलेगा कि द रॉक उनकी शादी में शामिल होते हैं या नहीं फिलहाल WWE यूनिवर्स पिछले काफी समय से द रॉक की रिंग में वापसी का इंतजार कर रहा है। इस बात की अफवाहे काफी तेजी से चल रही हैं कि द रॉक जनवरी 2019 में होने वाले रॉयल रंबल से WWE में वापसी कर सकते हैं।

Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...