Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैसलर मूव करते हुए हादसे का शिकार, खोपड़ी फूटी

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.46K   //    20 Dec 2018, 17:29 IST

Enter caption

प्रोफेशनल रैसलिंग के बारे में लोगों की धारणा होती है कि ये नकली है। रैसलर एक-दूसरे को मुक्के या लात मारते हुए एक्टिंग करते हैं, ऐसी आम लोगों की सोच होती है। आम लोगों का सोचना एक हद तक ठीक होता है। रैसलर एक-दूसरे के मुंह पर असल में मुक्का नहीं मारते। लेकिन रैसलर रिंग में या रिंग के बाहर जिस भी तरह के मूव्स करते हैं, उससे हमेशा ही चोट लगने का खतरा रहता है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक रैसलर की वीडियो वायरल हो रही है। शॉन फीनिक्स नाम के रैसलर के साथ अक्टूबर महीने में हुए रैसलिंग इवेंट के दौरान हादसा हुआ। मैच के दौरान उनका विरोधी रिंग के बाहर टेबल पर लेटा हुआ था। शॉन फीनिक्स ने टर्नबकल के ऊपर चढ़कर 450 स्पलैश मारने की कोशिश की। इस दौरान टेबल रिंग के कुछ ज्यादा ही करीब थी।

450 स्पलैश मूव करते हुए फीनिक्स का एक पैर टेबल पर लगा और वो खुद आगे की तरफ चले गए। इस कारण फीनिक्स का सिर जोर से फ्लोर पर लगा। गनीमत ये रही कि फ्लोर पर सेफ्टी मैट लगी हुई थी। फ्लोर पर गिरने के बाद फीनिक्स बेसुध हो गए और उन्होंने हॉस्पिटल ले जाया गया। आप नीचे दी गई वीडियो में देख पाएंगे कि किस तरह से उनके साथ ये हादसा हुआ। ये वीडियो कुछ लोगों को विचलित भी कर सकती है।

हॉस्पिटल में जांच के बाद पता चला कि उनकी खोपड़ी फट गई है और दिमाग से भी खून बहने लगे। इस घटना की वीडियो सामने आने के बाद पूर्व WWE सुपरस्टार ने ट्वीट करते हुए कहा कि उम्मीद है वो रैसलर ठीक होंगे। इसके जवाब में खुद शॉन फीनिक्स ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि उनकी खोपड़ी टूट गई थी और दिमाग के अंदर से खून बहने लगा था। 6 हफ्ते हॉस्पिटल में रहने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Get WWE News in Hindi Here

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...