Create

SmackDown में रोमन रेंस और जॉन सीना के सैगमेंट ने लूटी वाहवाही, दिग्गज ने WWE की तारीफ कर दिया बड़ा बयान

जॉन सीना ने अलग तरह से कॉन्ट्रैक्ट में साइन कर सभी को चौंकाया
जॉन सीना ने अलग तरह से कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सभी को चौंकाया

पूर्व WWE मैनेजर डच मैंटेल ने WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड की जमकर तारीफ की। जॉन सीना (John Cena) ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रोमन रेंस (Rman Reigns) के खिलाफ इस बार समरस्लैम (SummerSlam) में मैच पक्का किया। इस बिल्डअप को देखकर डच काफी प्रसन्न हुए और WWE की तारीफ की। डच ने इस बार literally brilliance शब्द का इस्तेमाल किया। Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में डच ने अपनी बात रखी।

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

SmackDown के एपिसोड में इस हफ्ते काफी बवाल देखने को मिला। जॉन सीना ने जिस अंदाज में कॉन्ट्रैक्ट साइन किया उसे देखकर सभी चौंक गए थे। रोमन रेंस और बैलर के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होने वाला था और रेंस ने साइन पहले ही कर दिए थे। बैरन कॉर्बिन ने इसमें खलल डाला और बैलर को रिंग के बाहर कर दिया। इसके बाद कॉर्बिन खुद इस कॉन्ट्रैक्ट में साइन करने लगे लेकिन सीना ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद सीना ने कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिया।

डच मैंटेल ने इस शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा,

मेरे हिसाब से ये बहुत ही शानदार रहा। जिस तरह की चीजें हुई वो काबिलेतारीफ थी। चीजें लगातार बदलती रही और अंत में वही हुआ जो सब चाहते थे। इन चीजों की वजह से इंसान सोचने पर मजबूर हो जाता है। फैंस इसके बाद लगातार देखने के लिए काफी उत्साहित हो जाते हैं। WWE ने काफी अच्छा काम इस बार किया। इसका अंत शानदार तरीके से हुआ और फैंस भी खुश नजर आए।

youtube-cover

पिछले हफ्ते जॉन सीना ने रेंस को चुनौती दी थी लेकिन रेंस ने इसे स्वीकार नहीं किया। इसके बाद फिन बैलर ने आकर रेंस को चुनौती दी और उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया था। इस हफ्ते कुछ अलग देखऩे को मिला। ऐसा लग रहा है कि अब फिन बैलर और बैरन कॉर्बिन के बीच भी मैच तय हो सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर ये काफी अच्छी स्टोरीलाइन होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment