Create

"WWE में जल्द से जल्द रोमन रेंस और द रॉक के बीच ड्रीम मैच देखना चाहता हूं"

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

दिग्गज प्रो रेसलिंग पत्रकार बिल एप्टर ने WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) के ड्रीम मैच को लेकर बड़ा बयान दिया। बिल एप्टर ने कहा कि वो द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए बिल एप्टर ने अपनी बात रखी। बिल एप्टर ने इस दौरान क्रॉस प्रमोशन के ड्रीम मैचों के बारे में भी बात की।

WWE में द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच कब होगा?

द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। कई दिग्गज इस मैच को लेकर अपनी बात रख चुके हैं। खुद द रॉक और रोमन रेंस भी इस मैच को लेकर बयान दे चुके हैं। हाल ही में द रॉक ने कहा था कि वो WWE में अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे। रोमन रेंस ने इसके बाद कहा कि अगर द रॉक रिंग में आएंगे तो सबसे पहले वो उन्हें चुनौती देंगे। रोमन रेंस के ड्रीम मैच को लेकर एप्टर ने कहा,

ये मैच अभी तक नहीं हुआ। अगर मौजूदा दौर की बात करें तो मैं रोमन रेंस और द रॉक के बीच ड्रीम मैच देखना चाहता हूं। मुझे लगता है कि हर कोई ये मैच देखना चाहता है। इस मैच के फेवर में सभी लोग है। अगर क्रॉस प्रमोशन की बात करें तो ऐज और सीएम पंक के बीच मैच देखना चाहूंगा। इसके अलावा कैनी ओमेगा और रोमन रेंस के बीच भी मैच जबरदस्त रहेगा।

youtube-cover

Survivor Series 2021 में फैंस ने द रॉक की वापसी की उम्मीद लगाई थी लेकिन वो नहीं आए। WrestleMania 38 में शायद WWE ने रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच का प्लान तैयार किया है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि WrestleMania 39 में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच हो सकता है। इस लिहाज से देखा जाए तो अगले साल अंतिम में द रॉक WWE में एंट्री कर सकते हैं। फैंस द रॉक की वापसी अब जल्द से जल्द WWE रिंग में देखना चाहते हैं। खैर ये बात तो तय है कि अगर द रॉक आएंगे तो फिर उनका मैच रोमन रेंस के साथ ही होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment