Extreme Rules 2019 में होने वाले मैचों के संभावित विजेताओं के नाम सामने आए

एक्सट्रीम रूल्स के मैचों के नतीजे सामने आए
एक्सट्रीम रूल्स के मैचों के नतीजे सामने आए

एक्सट्रीम रूल्स में अब कुछ ही समय बचा है। यह समरस्लैम से पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) का अंतिम पीपीवी होने वाला है। WWE ने शो के लिए बहुत अच्छे मैचों को बुक किया है। मैचों की बात की जाए तो देखकर साफ लग रहा है कि शो में कुछ बड़ा नहीं होने वाला है।

अगर WWE कोई बड़ा सरप्राइज न दे तो मैचों के नतीजे साफ नजर आते हैं। एक्सट्रीम रूल्स में कुल 8 टाइटल डिफेंड होने वाले हैं जिसमें से यूनिवर्सल और रॉ विमेंस चैंपियनशिप एक ही मैच में दिखाई देने वाली है। WWE चैंपियनशिप के अलावा दोनों ब्रांड्स के टैग टाइटल्स भी डिफेंड होंगे।

शो में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए भी मैच होंगे। इसके अलावा एलिस्टर ब्लैक और सिजेरो के बीच सिंगल्स मैच होने वाला है। एक्सट्रीम रूल्स का सबसे बड़ा मैच रोमन रेंस और अंडरटेकर बनाम शेन मैकमैहन और मैकइंटायर के बीच होगा।

ये भी पढ़ें:- गोल्डबर्ग की लगातार 173 जीत के रिकॉर्ड को तोड़ने वाले सुपरस्टार के बारे में 5 चीज़ें जो आप नहीं जानते हों

बड़ा मैच
बड़ा मैच

5dimes के अनुसार बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड वाले हैं। इसके अलावा कोफी के भी अपने मैच को जीतने के सबसे ज्यादा चांस है। बेली की हैंडीकैप मैच को जीतकर टाइटल रिटेन की संभावना है। द रिवाइवल और डेनियल ब्रायन-रोवन भी अपने टाइटल्स का बचाव करने में सफल रह सकते है।

रोमन रेंस और द अंडरटेकर की बात की जाए, तो उस मैच में दोनों दिग्गजों को जीत मिलने वाली है। एक्सट्रीम रूल्स के मैच कार्ड को देखकर साफ पता चल रहा है कि यह पीपीवी यादगार बनाने वाला है और फैंस को भी यह शो पसंद आएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now