Create

WWE न्यूज: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय WWE सुपरस्टार्स की प्रतिक्रियाएं

Enter caption
PANKAJ

14 फरवरी 2019, भारत के इतिहास में काला दिन के रूप में लिखा जाएगा। गुरुवार शाम जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ। यह हमला पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित संगठन जैश ए मोहम्मद के द्वारा करवाया गया। इसमें सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए। ये बड़ी आतंकी घटना है। जैश ए मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी। धमाका इतना जबरदस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए और आस पास क्षत-विक्षत शव बिखर गए। पूरा देश इस समय शो की लहर में डूबा है। इस हमले से पूरे देश में आक्रोश हैं और शहीदों को नमन करने लोग जगह-जगह उमड़ पड़े हैं। देश ही नहीं पूरी दुनिया इस पर संवेदना प्रकट कर रही है।

WWE सुपरस्टार्स ने भी इस आंतकी हमले की निंदा की और अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

(कल भारत के लिए बहुत ही दुख भरा दिन था। पुलवामा में जो अटैक हुआ था उसमें हमेश 45 अपने जवान खो दिए।हम सब उनके साथ है। मैं उनके लिए दुआ मांगता हूं और साथ ही उनके परिवार के लिए भी। )

(मैं नि:शब्द हूं लेकिन भावनाओं का ज्वार उमड़ रहा है। पुलवामा के सभी शहीदों को विनम्र श्रद्धांजलि औऱ मैं सैल्युट करता हूं उन माता पिता को जिन्होंने उन महान सपूतों को जन्म दिया। हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पूरा देश बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है जय हिन्द।)

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kavita Devi (@kavitanxt) on

(ये निंदनीय घटना है। हमले में शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते है। और घायलों के जल्दी से सही होने की कामना करते हैं।)

स्पोर्ट्सकीड़ा परिवार की ओर से पुलवामा हमले में शहीद जवानों को शत शत नमन

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...