Create

फेमस सुपरस्टार बना 'लड़की', जीता WWE का बड़ा टाइटल

आर ट्रुथ नहीं रहे 24/7 चैम्पियन
आर ट्रुथ नहीं रहे 24/7 चैम्पियन
JITENDRA SINGH

इस हफ्ते के स्मैकडाउन में आर ट्रुथ ने फिर से 24/7 चैंपियनशिप को खो दिया जब ड्रेक मैवरिक ने आश्चर्यजनक रूप से उन पर हमला कर यह टाइटल जीत लिया।

24/7 चैंपियनशिप टाइटल पिछले महीने ही WWE में लायी गई है और इस चैंपियनशिप टाइटल पर बहुत से सुपरस्टार की नजरें हैं। वर्तमान में आर ट्रुथ सबसे लंबे समय तक इस टाइटल को अपने पास रखा था और यह टाइटल उन्होंने सबसे ज्यादा बार जीता है लेकिन कई बार इस टाइटल को हार चुके हैं।

इस टाइटल को उनसे इलायस और जिंदर महल दोनों ही जीत चुके लेकिन हर बार वह इस टाइटल को वापस अपने पास लाकर चैम्पियन बनने में कामयाब रहे हैं। 24/7 चैंपियनशिप टाइटल को आर ट्रुथ से अलग कर इसे जीतने में अन्य WWE सुपरस्टार में से ड्रेक मैवरिक भी थे। इस टाइटल को जीतने के लिए 205 लाइव जनरल मैनेजर ड्रेक मैवरिक अपना काम छोड़कर बस टाइटल के पीछे भाग रहे थे।

पूरे महीने हर जगह आर ट्रुथ को खोजने और उनके वांटेड वाले पोस्टर हर जगह लगाने के बाद 205 लाइव के जनरल मैनेजर को आखिरकर वह मिल ही गये । आर ट्रुथ उस समय आश्चर्यचकित हो गये जब उन्होंने ड्रेक मैवरिक को बैकस्टेज में कार्मेला का रुप लिया देखा लेकिन वह कुछ समझ पाते। तभी मैवरिक ने ट्रुथ को पिन किया और जीत दर्ज कर नए 24/7 चैंपियन बने।

WWE के बाहर पूर्व एक्स-डिविजन चैंपियन ड्रेक मैवरिक को अच्छी सफलता मिली थी और वर्तमान में वह WWE में मैनेजर पद पर काम कर रहे हैं और उन्हें कम नहीं समझना चाहिए यह बात उन्होंने इस हफ्ते के स्मैकडाउन में बता दी। अब मैवरिक 24/7 चैंपियन बन गए हैं, ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि कब तक वो अपने टाइटव को डिफेंड कर पाते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...