COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आर ट्रुथ ने अपनी कंधे में लगी भयानक चोट के बारे में बताया

SENIOR ANALYST
29   //    28 Jul 2018, 16:52 IST

आर ट्रुथ ने हाल ही में करीब एक साल बाद स्मैकडाउन में वापसी की। रिंग में उन्होंने शानदार डेब्यू किया। उन्होंने यहां पर अपनी शोल्डर इंजरी के बारे में बताया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने पिक्चर पोस्ट करते हुए अपनी इंजरी के बारे में बताया और इसका नतीजा भी बताया।

इलायस के साथ मैच के दौरान भी उन्होंने चोट लग गई थी। बताया जा रहा था कि उनके साथ में चोट लग गई है। पिछले साल 26 अक्टूबर को सर्जरी कराने के बाद फिर से 4 दिसंबर को दोबारा उनकी सर्जरी हुई थी। लेकिन अब उन्होंने खुद खुलासा किया है कि उनकी इंजरी शोल्डर में थी। रैसलमेनिया 34 में आंद्रे द जाइंट मेमोरियाल बैटल रॉयल में उन्होंने वापसी की थी। लेकिन उनके पुराने टैग टीम पार्टनर गोल्डस्ट ने उन्हें एलिनिमेट कर दिया था।

सुपरस्टार शेकअप के बाद अंतत उन्होंने स्मैकडाउन लाइव में डेब्यू किया। समोआ जो के साथ उनका मुकाबला हुआ था। समोआ जो ने कोकिन क्लच लगाकर जीत हासिल की।

आर ट्रुथ की शोल्डर इंजरी काफी गंभीर थी। कंधे की हड्डी उनकी अलग हो गई थी। WWE सुपरस्टार्स को अपने शरीर का खास ख्याल रखना पड़ता है क्योंकि उन्हें काफी गंभीर चीजों से गुजरना पड़ता है। हालांकि कोई भी ऐसा सुपरस्टार नहीं है जो सर्जरी से ना गुजरा हो। खैर ये बात अच्छी है कि आर ट्रुथ की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई थी। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रिंग में लौटने के बाद वो काफी अच्छे ढंग में नजर आए।

समोआ जो का मुकाबला एजे स्टाइल्स के साथ समरस्लैम में WWE चैंपियनशिप के लिए होगा। आर ट्रुथ अभी किसी भी स्टोरीलाइन में मौजूद नहीं है। स्मैकडाउन लाइव में वो हमेशा रहेंगे तो यहां से फिर उनकी फाइट शुरू होगी। समरस्लैम के लिए उनकी भी जल्द स्टोरीलाइन बिल्ड की जाएगी।






#thazendurance This is the amount of floating bone that was removed my shoulder.


A post shared by Ron Killings (@ronkillings1) on




Advertisement
Advertisement
Fetching more content...