10 बार के 24/7 चैंपियन बने आर ट्रुथ, पूर्व चैंपियन की पत्नी को लेकर भागे

Enter caption

जैसा कि पहले से उम्मीद थी कि रॉ के स्पेशल रीयूनियन एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिल सकता है और हुआ भी कुछ ऐसा ही। आपको बता दें 22 जुलाई को रॉ रीयूनियन एपिसोड के दौरान कई अलग-अलग सुपरस्टार्स ने 24/7 चैंपियनशिप को जीता। इस शो के आखिर में जब ड्रेक मेवरिक 24/7 चैंपियनशिप जीतने के बाद अपनी वाइफ रैने मिशेल के साथ निकलने की तैयारी ही कर रहे थे कि तभी आर ट्रुथ ने मेवरिक को पिन कर के एक बार फिर चैंपियनशिप हासिल कर ली। यहीं नहीं आर ट्रुथ कार में बैठी मेवरिक की वाइफ रैने के साथ ही वहां से भाग निकले।

रॉ में कई बार ये चैंपियनशिप डिफेंड हुई।

- इसकी शुरूआत बैकस्टेज से हुई। 24/7 चैंपियन आर-ट्रुथ और कार्मेला बैकस्टेज में इंटरव्यू दे रहे थे कि तभी ड्रेक मेवरिक ने ट्रुथ को पीछे से रोलअप करते हुए 24/7 चैंपियनशिप जीत ली।

-मेवरिक टाइटल जीतने के बाद वहां से भागकर लॉकर रूम में आ गए, जहां उनका सामना बूगीमैन से हुआ। बूगीमैन से डरकर मेवरिक वहीं जमीन पर गिर गए और तभी WWE दिग्गज पैट पैटरसन वहां रैफरी के साथ आए और वह ड्रेक मेवरिक को पिन करते हुए नए 24/7 चैंपियन बने। इस जीत के साथ ही पैट ने रिकॉर्ड कायम कर दिया और वह WWE इतिहास के सबसे बुजुर्ग चैंपियन बन गए।

पैट ज्यादा देर तक चैंपियन नहीं रह सके और उन्होंने जैरी ब्रिस्को के हाथों अपना टाइटल गंवा दिया।

- जैरी भी ज्यादा देर चैंपियन नहीं रह सके और कैली कैली ने उन्हें लो ब्लो दे दिया और वह उन्हें पिन करके पहली 24/7 चैंपियन बनी।

-इसके बाद मिशेल ने कैली कैली को हराकर चैंपियनशिप हासिल कर ली।

-मिशेल भी ज्यादा देर तक चैंपियनशिप अपने पास नहीं रख सकी और वह जल्द ही ब्लेज के हाथों अपना 24/7 चैंपियनशिप हार गई।

- ब्लेज 24/7 चैंपियनशिप जीतने के बाद एनाउंस टेबल पर आ गई और वह इस चैंपियनशिप को कूड़े में डालने वाली ही थी कि टेड डी बियासी सीनियर ने उनसे चैंपियनशिप खरीद ली और इस प्रकार वह नए 24/7 चैंपियन बने। इस जीत के साथ ही टेड डी बियासी सबसे ज्यादा समय (26 साल) बाद चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड बनाया।

-टेड डी बियासी इसके बाद अपनी कार में जा रहे थे तभी पीछे से मेवरिक ने आकर उन्हें पिन कर दिया और चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

-मेवरिक भी ज्यादा देर तक चैंपियन नहीं रह सके और आर-ट्रुथ ने उन्हें हराकर 10वीं बार 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं