Create

क्या Fastlane में होगा रैंडी ऑर्टन का 16 साल पुराना सपना सच ?

Ankit

रैंडी ऑर्टन WWE में पिछले 16 साल से काम रहे हैं उस दौरान उन्होंने कई सारे खिताब अपने नाम किए हैं। 13 बार के WWE चैंपियन रहे चुके रैंडी ने अभी तक अपने करियर में कंपनी के अहम खिताब पर कब्जा नहीं किया है लेकिन फास्टलेन में ऑर्टन के पास सपना सच करने का मौका होगा। रैंडी ऑर्टन का करियर पिछले साल बैक्लैश से ऊपर नीचे रहा है। पहले रैसलमेनिया 33 में रैंडी ने खिताब जीता लेकिन उसके बाद जिंदर महल के हाथों गंवाना पड़ा। रैंडी को भारतीय मूल के सुपरस्टार जिंदर महल ने तीन बार हराया। जिसके बाद लगा था कि रैंडी का वक्त WWE में खत्म हो रहा है। लेकिन अब रैंडी के लिए नए प्लान की शुरुआत हो गई है। इससे पहले रैंडी ने कंपनी के कई बड़े खिताबों को अपने नाम किया है। रैंडी 9 बार WWE चैंपियन रहे चुके हैं जबकि चार बार वर्ल्ड हैवीवेट का टाइटल अपने नाम किया है। रैंडी अपने करियर में कभी भी यूएस चैंपियनशिप को नहीं जीत पाए लेकिन अब शायद फास्टलेन में रैंडी इस खिताब को अपने नाम करले।

रैंडी ऑर्टन और यूएस चैंपियन बॉबी रुड का मैच फास्टलेन पीपीवी में होगा। हालांकि कयास लगाया जा रहा है कि इस मैच को आने वाले वक्त में ट्रिपल थ्रेट मैच बनाया जा सकता है। यूएस टाइटल की स्टोरीलाइन में लगातार पूर्व चैंपियन जिंदर महल भी दखल दे रहे हैं। इस बार स्मैकडाउन में रैंडी ने रुड को साफ कर दिया कि वो अगले यूएस चैंपियन बनने वाले हैं।

जहां एक तरफ बॉबी रुड खुद को सबसे अच्छा यूएस चैंपियन बता रहे हैं जबकि रैंडी ऑर्टन ने एलान किया है कि उन्होंने कभी यूएस टाइटल को 16 सालों में नहीं जीता है, लेकिन इस साल वो हार के सिलसिले को रोक कर नई इबारत लिखेंगे। देखना होगा कि रैंडी का सपना सच होता है या फिर रुड एक बार फिर से बाजी अपने नाम करते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...