Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैंडी ऑर्टन ने जैफ हार्डी को बुरी तरह पीट कर यूएस चैंपियनशिप के लिए दावा पेश किया

SENIOR ANALYST
01 Aug 2018, 14:12 IST

इस हफ्ते के स्मैकडाउन में सभी ने सोचा था कि जैफ हार्डी आकर अपना बदला रैंडी ऑर्टन से लेंगे। लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और रैंडी ऑर्टन फिर से बुरी तरह जैफ हार्डी को पीट दिया।

एक्सट्रीम रूल्स में रैंडी ऑर्टन ने वापसी कर जैफ हार्डी पर अटैक किया था।तब से दो हफ्ते हो गए लेकिन वैसा ही चल रहा है। जैफ हार्डी लगातार मार खा रहे है। इन दोनों के बीच में नाकामुरा भी शामिल है। जो कि यूएस चैंपियन है। अब समीकरण कुछ अलग सा बन रहा है। रैंडी ऑर्टन, नाकामुरा और जैफ हार्डी के बीच मैच का समीकरण समरस्लैम में बन रहा है।


वैसे इस सब की कहानी एक्सट्रीम रूल्स से शुरू हुई थी। जैफ हार्डी और नाकामुरा के बीच यहां यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच था। नाकामुरा ने लो ब्लो यहां पर जैफ हार्डी को दिया। रैफरी ये देख नहीं पाए थे और नाकामुरा ये मैच जीत गए। इसके बाद नाकामुरा जब सैलिब्रेट कर रहे थे तो रैंडी ने एंट्री की। उन्होंने जैफ हार्डी पर अटैक किया।

इसके अगले स्मैकडाउऩ के एपिसोड में रीमैच के दौरान भी रैंडी ने जैफ पर अटैक किया। रैंडी ने जैफ पर काफी घाटक अटैक किया था। पिछले हफ्ते रैंडी ने इसके बारे में स्मैकडाउन में बताया भी था। इस हफ्ते रिंग में जैफ हार्डी ने वापसी की। और रैंडी को बुलाया लेकिन पीछे से नाकामुरा ने अटैक कर दिया। फिर नाकामुरा तो चले गए लेकिन रैंडी ने बुरी तरह जैफ हार्डी को पीटा। अब इस बात से साफ जाहिर होता है कि यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला धीरे-धीरे तैयार हो रहा है।






रैंडी ऑर्टन ने जो हाल जैफ हार्डी का किया उससे फैंस भी चौंक गए और शांत हो गए थे। अब इन तीनों के बीच समरस्लैम में ट्रिपल थ्रैट मैच यूएस चैंपियनशिप के लिए हो सकता है। अगले हफ्ते के स्मैकडाउन में इस बात का पता चल जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...