Create
Notifications

रैंडी ऑर्टन के बच्चों ने अपनी ही बहन को शील्ड स्टाइल में ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया

मयंक मेहता
visit

रैंडी ऑर्टन WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार है। उनके खानदान में ही रैसलिंग को लेकर अलग ही प्यार रहा है। रैंडी के दादा और पिता खुद प्रो रैसलर थे। अब ऐसा लगता है उनके बच्चे भी इस विरासत को आगे लेकर जाएंगे। रैंडी के बच्चों को प्रो रैसलिंग से खासा लगाव है, ये बात हम कई बार देख चुके हैं। 13 बार WWE चैंपियन रह चुके ऑर्टन ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें रैंडी के तीन बच्चे शील्ड की तीनों सदस्य (सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और डीन एंब्रोज) बनकर ऑर्टन की सबसे छोटी बेटी को मार रहे हैं और अंत में उन्होंने मिलकर छोटी से बेटी को बड़ा आराम से ट्रेडमार्क ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया। फैंस इस पल की वीडियो को नीचे देख सकते हैं:

@kim.orton01 video cred @jaygarcia118

A post shared by Randy Orton (@randyorton) on

यह पहला मौका नहीं है, जब ऑर्टन के बच्चों को ऐसा कुछ करते हुए देखा गया हों। इससे पहले रैसलमेनिया के समय भी एक ऐसी ही वीडियो को पोस्ट किया गया था जिसमें रैंडी का एक बेटे ने अपने पिता के अंदाज में एक दम से आकर RKO दे दिया था।

#outtanowhere @randyorton A post shared by Kim Orton (@kim.orton01) on

यह देखकर अच्छा लग रहा है कि ऑर्टन WWE के अलावा अपने बच्चों को भी पूरा समय द रहे हैं और साथ ही में उन्हें रैसलिंग भी सिखा रहे हैं। ऑर्टन एक फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर हैं, इस बात में किसी को भी कोई शक नहीं है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि रैंडी के बच्चे भी उनकी फैमिली की तरह एक दिन WWE में बड़ा नाम कमाएंगे। रैंडी ऑर्टन पिछले हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में केविन ओवंस के खिलाफ नो डिसक्वालिफिकेशन से भिड़े थे और हो सकता है उस हार का बदला वो इस हफ्ते होने वाले एपिसोड में उनसे लेना चाहेंगे।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now