Create
Notifications

रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series में होने वाले एलिमिनेशन मैच के लिए अपने विनर को चुना

मयंक मेहता
visit

रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर पर जाकर बड़े विश्वास के साथ इस बात का खुलासा किया कि सर्वाइवर सीरीज में रॉ की मेंस टीम के खिलाफ स्मैकडाउन लाइव की जीत होगी। रैंडी ऑर्टन टीम स्मैकडाउन लाइव के एक मेंबर होंगे और साथ ही में उन्हें पूरा यकीन है कि टीम ब्लू की ही सर्वाइवर सीरीज में विजयी रहेगी। द वाइपर ने पॉल हेमन की तरह ही कहा कि यह कोई भविष्यवाणी नहीं है, बल्कि सर्वाइवर सीरीज में एलिमिनेशन मैच का परिणाम यह ही निकलने वाला है।

रैंडी ऑर्टन का यह 15वां सर्वाइवर सीरीज होगा और उसके बाद भी उनकी उम्र सिर्फ 37 ही है। वो अपनी टीम के सबसे युवा रैसलर हैं। उनकी टीम में शामिल शिंस्के नाकामुरा (37) और बॉबी रूड (40) उनसे ज्यादा उम्र के हैं। ऑर्टन को 13 बार के WWE चैंपियन रह चुके हैं, इसके अलावा उन्हें मिस्टर सर्वाइवर सीरीज भी कहा जाता है।

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन के जगह बनाने वाले पहले सदस्य थे, उन्होंने सैमी जेन को हराकर खुद की जगह पक्की की थी। उनके बाद बॉबी रूड ने डॉल्फ जिगलर को हराकर क्वालिफाय किया और शिंस्के नाकामुरा ने केविन ओवंस को हराकर टीम स्मैकडाउन में जगह बनाई थी। इसके अलावा उनकी टीम में ब्लू ब्रांड के कमिश्नर और कप्तान शेन मैकमैहन और 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना भी होंगे। उनकी प्रतिद्वंदी रॉ टीम में जनरल मैनेजर कर्ट एंगल, ट्रिपल एच, ब्रॉन स्ट्रोमैन, फइन बैलर और समोआ जो होंगे। इस साल सर्वाइवर सीरीज में यह सबसे शानदार मैच होने वाला है। स्मैकडाउन की टीम को अगर सर्वाइवर सीरीज में रॉ की टीम के खिलाफ जीतना है, तो रैंडी ऑर्टन को अपना अनुभव दिखाते हुए ब्लू टीम की जीत में अहम भूमिका निभानी होगी।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now