रैंडी ऑर्टन ने अपने पिता के मरने की अफवाह को खारिज किया

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में ट्विटर पर काफी गुस्सा दिखाया है। दरअसल कुछ दिन पहले रैंडी ऑर्टन के पिताजी बॉब ऑर्टन को लेकर एक अफवाह फैली थी। अफवाह ये थी कि रैंडी ऑर्टन के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन रैंडी ऑर्टन ने ट्विटर पर इन अफवाहों को खारिज करते हुए कहा है कि ये खबर गलत है और मेरे पिता एकदम सही है। रैंडी ऑर्टन के पिता बॉब ऑर्टन का पहले रैसलमेनिया में काफी रोल रहा था। साल 2005 में बॉब ऑर्टन को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। अफवाह ये थी कि बॉब ऑर्टन अब इस दुनिया में नहीं रहे। किसी ने इंटरनेट पर इस बात का जिक्र किया था जो कि वायरल हो गया था। इसे सुनकर काफी लोग चौंक गए थे। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद अपने पिता की तबियत की जानकारी दी और बताया की वो ठीक है।

कई फैंस ने इस बारे में स्मैकडाउन लाइव के क्रिएटिव हैट ब्रेन जेम्स से भी सवाल पूछा था। जेम्स ने भी स्टैंड लेते हुए कहा कि खबरें झूठी है, और किसी ने इंटरनेट पर इसे फैला दिया है।

उम्मीद ये की जा रही है कि बॉब ऑर्टन मनी इन द बैंक पीपीवी में आएंगे। क्योंकि यहां रैंडी ऑर्टन का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए जिंदर महल के साथ होना है।