COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन की हील के रूप में हुई वापसी

23   //    16 Jul 2018, 11:41 IST

रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे फेमस सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। 13 बार के पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने मई महीने में अपने घुटने की सर्जरी कराई थी और वो तब से चोट से उबर रहे थे। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में रैंडी ऑर्टन ने हील के रूप में वापसी की और जैफ हार्डी की टांगों के बीच में लात मारी।




द वाइपर आखिरी बार WWE में बैकलैश पीपीवी के दौरान नजर आए थे, जहां उनका सामना यूएस चैंपियन जैफ हार्डी के साथ हुआ था। दरअसल रैंडी ऑर्टन को अपने घुटने की चोट के बारे में पिछले साल से ही जानकारी थी और वो सर्जरी के लिए सही समय का इंतजार कर रहे थे। सर्जरी के वक्त माना जा रहा था कि उन्हें वापसी करने में 2-6 महीने लग सकते हैं। उन्होंने सिर्फ 2 महीने के भीतर ही WWE में वापसी कर ली है, लेकिन अब वो अपने पुराने हील अवतार में नजर आएंगे और सही मायनों में देखा जाए तो रैंडी हील किरदार में ही ज्यादा अच्छा लगते हैं।

रैंडी ऑर्टन सर्जरी करवाने से पहले यूएस टाइटल के लिए मैच लड़ रहे थे और अब उनकी वापसी यूएस चैंपियनशिप मैच के बाद हुई। माना जा सकता है कि वो शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप के लिए लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

द वाइपर रैंडी ऑर्टन की पत्नी किम ऑर्टन ने अपने पति की WWE वापसी को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वाइपर की वापसी हो गई है।





He’s baaaaack!!!!!!


A post shared by Kim Orton (@kim.orton01) on






आपको बता दें कि रैंडी ऑर्टन ने WWE फास्टलेन पीपीवी में बॉबी रूड से यूएस चैंपियनशिप हासिल की थी और वो रैसलमेनिया 34 में चैंपियन के रूप में उतरे। रैसलमेनिया में बॉबी रूड, रुसेव, जिंदर महल और रैंडी ऑर्टन के बीच फैटल 4 वे मैच हुआ था। जिंदर महल रैसलमेनिया में यूएस चैंपियन बने थे। आखिरी बार रैंडी ऑर्टन WWE में 6 मई को बैकलैश पीपीवी में नजर आए थे।

Advertisement
Fetching more content...