WWE

रैंडी ऑर्टन ने WWE चैंपियन जिंदर महल को बड़ी नसीहत दी

जिदर महल के लिए यह सलाह काफी काम आ सकती है

हाल में The Point 105.7 ने WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का इंटरव्यू लिया, जिसमें उन्होंने मौजूदा WWE चैंपियन जिंदर महल के टाइटल जीतने के बाद का सफर और उनके द्वारा द महाराजा का दी गई सलाह के बारे में भी बताया।

द WWE चैंपियन जिदर महल और रैंडी ऑर्टन इस समय फिउड में हैं। उस फिउड की शुरुआत तब शुरु हुई, जब महल ने बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन को हराकर पहली बार चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

पीपीवी में महल ने रैंडी को पिनफॉल के जरिए हराया था और इसी के साथ ऑर्टन मनी इन द बैंक पीपीवी में रीमैच में भी अपने टाइटल को वापस पाने में कामयाब नहीं हुए।

रैंडी ऑर्टन ने कहा कि जिंदर को WWE से निकाल दिया गया था, लेकिन उन्होंने सुधार करते हुए शानदार वापसी की। WWE ने महल को वापस साइन कर शानदार काम किया और महल अच्छा काम भी कर रहे हैं।

ऑर्टन ने आगे जोड़ते हुए कहा कि उन्होंने काफी लंबे समय में महल जैसे मोटिवेटिड किसी और को नहीं देखा और उनके प्रोमो देने का तरीका और इन रिंग स्किलस भी शानदार हैं।

ऑर्टन ने उसके बाद बताया कि उन्होंने महल को क्या सलाह दी, ऑर्टन ने कहा, "जब वो पहली बार आए, तो वो रॉ में थे और मेरे हिसाब से उसी चीज़ ने उनकी मदद की। बहुत सारे युवा स्टार्स सफलता पाने के लिए कुछ ज़्यादा ही कोशिश करते हैं। उन्हें बस खुद को थोड़ा समय देना चाहिए।"

ऑर्टन ने आगे कहा कि प्रो रैसलर्स को बस सिंपल रहने की जरूरत है और अपने किरदार में कैसे सुधार लाया जाए, इस चीज़ के ऊपर ध्यान देना चाहिए।

रैंडी ऑर्टन मनी इन द बैंक पीपीवी में जिंदर महल के खिलाफ चैंपियनशिप को वापस पाने में नाकामयाब हुए और सिंह ब्रदर्स के दखल की वजह से उनका ध्यान भटक गया और इसका फायदा उठाते हुए रैंडी ने जीत दर्ज की।