COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

वीडियो: रैंडी ऑर्टन का रिंग में धमाका, मात्र 30 सेकंड में 5 सुपरस्टार्स को किया ढेर

ANALYST
32   //    29 Mar 2018, 13:18 IST

रैंडी ऑर्टन को WWE में द वाइपर के नाम से जाना जाता है। WWE में रैंडी ऑर्टन ने एक अलग सी ख्याति निर्माण की है। वो एक बड़े हील तो है ही, साथ में हीरो के विरुद्ध की उनकी एक कमाल की छवि बनी है। उनका 'आरकेओ आऊटा नोवेयर' WWE पॉप कल्चर में काफी लोकप्रिय है। पिछले कई सालों से उन्होंने WWE में एकतरफा राज किया है। फैंस के दिन में उन्होंने अपने लिए काफी जगह बनाई है। रॉ हो या स्मैकडाउन दोनों जगह उन्होंने अपनी रिंग क्षमता से सभी को कायल किया है।

WWE में कोई भी ऐसा सुपरस्टार  नहीं है जो रैंडी ऑर्टन के आरकेओ से बच पाया हो। फैंस रैंडी ऑर्टन के आरकेओ को काफी पसंद करते है। इसे काफी फेमस फिनिशिंग मूव का नाम दिया गया है। और जब रैंडी ऑर्टन इसे मारते है तो देखते ही मजा आ जाता है। रैंडी ऑर्टन एक बार जिसे मारते है वो 2 मिनट के लिए उठ नहीं पाता है।

रैंडी ऑर्टन के सामने तीस रैसलर्स भी आ जाए तो वो उन्हें आरकेओ मार सकते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला था 2012 में जब रैंडी ऑर्टन ने स्मैकडाउन में वेंजेंस में वापसी की थी। दरअसल उस समय रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन वेड बैरेट के साथ चल रही थी। वेड बैरेट एक प्रोमो दे रहे थे तभी रैंडी ऑर्टन ने वापसी की।रैंडी ने अाते ही बैरेट पर हमला कर दिया। रैंडी इतना गुस्सा थे कि जनरल मैनेजर ने लॉकर रूम से पांच सुपरस्टार्स को बैरेट को बचाने रिंग में भेज दिया। रैंडी ऑर्टन के हाथों से जैसे तैसे बैरेट निकल कर भाग गए। लेकिन सोचिए उन पांच सुपरस्टार्स का क्या हुआ जिन्होंने रैंडी को पकड़ा हुआ था। मात्र तीस सेंकंड के अंदर रैंडी ऑर्टन ने उन पांचों सुपरस्टार्स को अपने आरकेओ से जमीन पर चित कर दिया। बैरेट भी ये देख रहे थे और सोच रहे थे की मैं बच गया।

ANALYST
Fetching more content...