Create

Survivor Series के लिए टीम स्मैकडाउन के पहले सदस्य बने रैंडी ऑर्टन

सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन लाइव की टीम में जगह बनाने वाले रैंडी ऑर्टन पहले सदस्य बने। उन्होंने आज हुए स्मैकडाउन के एपिसोड के मेन इवेंट में सैमी जेन को मात दी।

रॉ और स्मैकडाउन लाइव सर्वाइवर सीरीज में 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में भिड़ेंगे। शेन मैकमैहन ने पहल करते हुए कल रात हुए रॉ के एपिसोड में पूरे रोस्टर के साथ कब्जा कर लिया था और रॉ के सुपरस्टार्स के ऊपर अटैक कर दिया था। सैमी जेन का सामना रैंडी ऑर्टन के साथ स्मैकडाउन लाइव की मेंस टीम के पहले मेंबर को चुनने के लिए हुआ था। रैंडी ऑर्टन ने इस मैच को केविन ओवंस द्वारा दखल दिए जाने के बाद जीता था। ऑर्टन ने जेन को गलत जगह मारा और उसके बाद उन्हें जेन को RKO देकर मैच अपने नाम किया।

रैंडी ऑर्टन अब सर्वाइवर सीरीज में 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में हिस्सा लेंगे। अगले हफ्ते केविन ओवंस का मैच शिंस्के नाकामुर के साथ मैच होगा और उस मैच में जेन अपने दोस्त की मदद करने की कोशिश करेंगे, ताकि ओवंस मेंस टीम का हिस्सा बन पाए। अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन लाइव में केविन ओवंस का मैच शिंस्के नाकामुरा के साथ, बॉबी रूड का मैच डॉल्फ जिगलर के साथ 2 आउट ऑफ 3 फॉल्स मैच में होगा। इन दोनों मैचों में जो भी सुपरस्टार जीतेगा, वो सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन में रैंडी ऑर्टन के साथ जुडेंगे। अगले हफ्ते देखना होगा कि इन चारों में से कौन से दो सुपरस्टार्स सर्वाइवर सीरीज में टीम स्मैकडाउन को जॉइन करेंगे। इसके अलावा एजे स्टाइल्स और जिंदर महल के बीच की कहानी भी अच्छी चल रही है और अगले हफ्ते स्टाइल्स अब सिंह ब्रदर्स के दूसरे मेंबर को सबक सिखाना चाहेंगे।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment