Create
Notifications

WWE दो दिग्गज Superstars की टीम को चाहती थी तोड़ना, Randy Orton ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रैंडी ऑर्टन और रिडल बैक स्टेज में एक साथ
रैंडी ऑर्टन और रिडल बैक स्टेज में एक साथ
reaction-emoji
Pranshu Singh
visit

WWE के रोस्टर में कई प्रतिभाशाली टैग टीम हैं, लेकिन किसी को भी इस समय RK-Bro जितना पसंद नहीं किया जा रहा। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) की बेहद मनोरंजक टैग टीम किसी भी दिन समाप्त हो सकती है और रैंडी ऑर्टन ने खुलासा किया है कि WWE ने इसे तोड़ने का मन बना लिया था।

द वाइपर अपने टैग टीम पार्टनर के साथ WWE यूके टूर के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित थे, और ऑर्टन ने कहा कि क्रिएटिव टीम कुछ महीने पहले RK-Bro को तोड़ना चाहती थी।

कंपनी के अधिकारियों को समझाना कोई चुनौतीपूर्ण काम नहीं था क्योंकि ऑर्टन और रिडल ने अपने ऑन-स्क्रीन एक्ट के बारे में बैकस्टेज बात कर ली थी। एलेक्स मैकार्थी के टॉकस्पोर्ट शो में रैंडी ऑर्टन ने इस बात का खुलासा किया।

रैंडी ऑर्टन ने कहा कि WWE महीनों पहले ही आरके-ब्रो को तोड़ना चाहती थी, लेकिन उन्होंने इसे अभी ऐसे ही एक साथ रखने के लिए मनाया। "उन्हें मनाना बहुत मुश्किल नहीं था।"
Randy Orton says WWE wanted to break RKBro up months ago, but they talked them into keeping them together for now. “It wasn’t too hard to convince them.”

WWE में रैंडी ऑर्टन और रिडल की टीम को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है

RK-Bro कभी भी इतने लंबे समय तक चलने वाली टैग टीम नहीं थी, क्योंकि रिपोर्ट्स के अनुसार शुरू में WWE चाहती थी कि ऑर्टन का रिडल के खिलाफ टर्न हो। यह एक अच्छा फैसला भी था। उसका नतीजा भी अच्छा निकला की ऑर्टन इस समय अपने करियर का शानदार काम कर रहे हैं।

द बम्प में दिए एक इंटरव्यू में, रैंडी ऑर्टन ने रिडल के बारे में बहुत बात की और माना कि पूर्व NXT स्टार उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

youtube-cover
रिडल ने मेरे करियर को एक तरह से पुनर्जीवित किया है, इसलिए बताना चाहता हूं कि मैं रिंग में कैसा महसूस करता हूं, रिंग में जितना मज़ा किया जा सकता है, रिडल ने उसे अनलॉक कर दिया है। मुझे लगता है कि रिडल से पहले, आप मुझे एक परफॉर्मर के रूप में कैसे भी मानते थे, कुछ कमी थी जो अब कमी पहले जैसी नहीं है। यह वास्तव में क्या है, मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे पता है कि यह रिडल के साथ टैग टीम में इसका डायरेक्ट रिजल्ट देखने को मिला है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now