Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रैंडी ऑर्टन के घुटने की हुई सर्जरी

SENIOR ANALYST
49   //    19 May 2018, 11:45 IST

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में रैंडी ऑर्टन मौजूद नहीं थे। यहीं नहीं वो बैकलैश पीपीवी में यूएस चैंपियनशिप हारने के बाद से कहीं नजर नहीं आए है। पिछले साल जब से रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियन हारे है तब से उनका शिड्यूल काफी कम यहां हो गया है। WWE टूर के साथ भी वो ज्यादा नहीं रहते है। काफी कम जगह वो जाते है।

रैंडी ऑर्टन कई सालों से फुल टाइमर के तौर पर काम कर रहे है। वो कंपनी के बहुत बड़े सुपरस्टार है। लेकिन अब वो अपना यहां करियर पर कम ही ध्यान दे रहे है। कंपनी के मेन स्टार्स के तौर पर वो कम ही काम कर रहे है। उनकी इच्छा भी लगता है कि इस तरह नहीं है।

पिछले कई हफ्तों से रैंडी ऑर्टन WWE शो में नजर नहीं आए। Wrestlingnews.co ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया है कि रैंडी ऑर्टन के घुटने में चोट लग गई है। हालांकि ये चोट गंभीर नहीं है लेकिन इसी सर्जरी हो रही है। पिछले मंगलवार को उनकी सर्जरी हुई थी। यहीं कारण था कि वो WWE टीवी पर बैकलैश के बाद नजर नहीं आए थे।

वैसे रैंडी ऑर्टन कोई शो छोड़ते नहीं है। लेकिन अब उन्हें इंजरी काफी हो गई है, जिस वजह से उनका शरीर साथ नहीं दे रहा है। कई इवेंट में वो काम नहीं करते है। अब वो अपना वक्त अपनी फैमिली के साथ गुजारते है। अभी हाल ही में यूरोपियन टूर पर भी वो नहीं नजर आए। इस समय वो पूरी तरह इंजरी से जूझ रहे है।

रैंडी ऑर्टन समरस्लैम मिस नहीं करना चाहते होंगे। क्योंकि ये बड़ा इवेंट होता है। शायद वो मनी इन द बैंक पीपीवी में भी नजर नहीं आएंगे। अभी उनकी सर्जरी हुई है तो उन्हें आराम की सख्त जरूरत है। कई महीनों से वो इंजरी से जूझ रहे है।अगर इस समय वो रिंग में उतरे तो शायद ये इंजरी बड़ा रूप ले सकती है। लेकिन ये बात तो पक्की है कि अभी कुछ महीनों के लिए बाहर ही रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...