Create

रैंडी ऑर्टन के यूएस चैंपियन बनने के बाद चैंपियनशिप बैल्ट में बदलाव किया गया

रैंडी ऑर्टन ने साल 2018 की शुरुआत बेहद धमाकेदार तरीके से की। उन्होंने फास्टलेन पीपीवी में बॉबी रूड को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप अपने नाम की। रैंडी ने पहली बार ये चैंपियनशिप अपने नाम की। वो अब ग्रैंडस्लैम विजेता भी बन गए हैं। रैंडी ऑर्टन के चैंपियन बनने के बाद कई सुपरस्टार्स ने उन्हें बधाई भी दी। रैंडी ऑर्टन ने जब यूएस चैंपियनशिप जीती तो उस चैंपियनशिप पर दोनों तरफ बॉबी रूड के नाम की प्लेट्स लगी हुई थी क्योंकि बॉबी रूड अपना टाइटल डिफेंड कर रहे थे। लेकिन रैंडी ऑर्टन के चैंपियन बनने के बाद WWE ने बॉबी रूड की नाम की प्लेट्स को हटाकर रैंडी ऑर्टन के नाम की प्लेट्स लगाई।

रैंडी ऑर्टन 13 बार WWE चैंपियन भी रह चुके हैं। अपने करियर में उन्होंने आज तक यूएस चैंपियनशिप नहीं जीती थी। लेकिन अब उन्होंने ये ताज भी अपने नाम कर लिया। अब रैसलमेनिया की बारी हैं। मैच के बाद जिंदर महल भी आए थे। इससे उम्मीद ये लगाई जा रही है कि रैसलमेनिया में अब रैंडी ऑर्टन अपनी चैंपियनशिप बॉबी रूड और जिंदर महल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। बॉबी रूड को रीमैच मिलेगा और जिंदर महल इसमें तीसरे सदस्य के तौर पर रहेंगे।

दरअसल नेम प्लेट में बदलाव हर नए चैंपियन के बनने के बाद होता है। ताकि वो चैंपियनशिप उनके नाम की हो सके। WWE ने अब रैंडी ऑर्टन के नाम से इस बैल्ट को सजा दिया हैं। उम्मीद ये जताई जा रही है कि रैसलमेनिया तक रैंडी ऑर्टन ही चैंपियन बने रहेंगे। और ये अच्छी बात है क्योंकि रैंडी ऑर्टन WWE का बड़ा चेहरा हैं। इससे पहले पिछले साल वो WWE चैंपियन भी बने थे और रॉयल रंबल भी उन्होंने अपने नाम किया था। वैसे इस मैच में किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो जीतेंगे लेकिन रैंडी ने सभी को जवाब देकर इतिहास रच दिया।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment