WWE Raw में ऐतिहासिक जीत के बाद पहली बार चैंपियन बनने वालीं Superstars हुईं भावुक, फैंस को दिया खास संदेश

new wwe womens tag team champions raw
नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस ने खास संदेश दिया है

Raw: WWE ने कुछ हफ्तों पहले विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट की शुरुआत की थी, जिसमें 8 टॉप टीमों को शामिल किया गया था। क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल की चुनौती को पार कर 2 टीम फाइनल में पहुंचीं और चैंपियनशिप बेल्ट्स के लिए इस हफ्ते रॉ (Raw) में जबरदस्त टक्कर देखने को मिली।

राकेल रॉड्रिगेज़ और आलिया की टीम ने फाइनल में इयो स्काई और डकोटा काई की टीम को हराकर WWE विमेंस टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा जमाया है। इस बीच बेली ने दखल देने का प्रयास किया, लेकिन एलेक्सा ब्लिस, बियांका ब्लेयर और ओस्का ने आकर उन्हें रिंगसाइड से भगा दिया।

अब नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस, राकेल रॉड्रिगेज़ और आलिया ने बैकस्टेज इंटरव्यू में भावुक होकर कहा,

"ये चैंपियनशिप जीत हमारे लिए बहुत मायने रखती है। हमने NXT से लेकर Raw और SmackDown में बहुत कड़ी मेहनत की और चैंपियन बनना हमारे लिए बहुत खास लम्हा है। मैं नहीं सोचती थी कि मैं इस फाइनल में रहना डिज़र्व करती हूं, लेकिन हम दोनों ने साथ मिलकर ये उपलब्धि हासिल की है।"

सबको चौंकाते हुए WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनीं

जैसा कि हमने आपको बताया कि टूर्नामेंट के ब्रैकेट में 8 टीमों को शामिल किया गया था, जिनमें एलेक्सा ब्लिस और ओस्का जैसी टॉप सुपरस्टार्स की टीम भी शामिल रही। इस बीच बेली के फैक्शन के मोमेंटम को देखते हुए कयास लगाए जा रहे थे कि इयो स्काई और डकोटा काई नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बनने वाली हैं, इसलिए रॉड्रिगेज़ और आलिया की ये जीत WWE यूनिवर्स के लिए बेहद चौंकाने वाली रही।

राकेल और आलिया की टीम ने क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल में क्रमशः जाया ली-शॉट्जी और नटालिया-सोन्या डेविल को हराकर फाइनल में प्रवेश पाया था। ये राकेल और आलिया की मेन रोस्टर पर पहली चैंपियनशिप जीत है और उम्मीद होगी कि उनका ये टैग टीम चैंपियनशिप सफर यादगार बनेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।