Create

WWE ने Raw के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, फेमस Superstars के बीच होगी भिड़ंत

Ujjaval
WWE Raw में होगा जबरदस्त फाइनल मैच
WWE Raw में होगा जबरदस्त फाइनल मैच

SmackDown: WWE में इस समय विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट चल रहा है। यह प्रतियोगिता अब अंतिम चरण तक पहुंच गई है। दरअसल, स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में सेमीफाइनल मैच देखने को मिल गया है। इसके साथ ही टूर्नामेंट के फाइनल मैच का भी ऐलान किया गया है।

WWE SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप का सेमीफाइनल मैच हुआ

SmackDown के एपिसोड में एक लास्ट चांस फैटल 4 वे टैग टीम मैच का आयोजन किया था। इस मैच की विजेता टीम का मुकाबला इसी शो में राकेल रॉड्रिगेज और आलिया से होता। नटालिया और सोन्या डेविल ने निकी A.S.H & डूड्रॉप, डैना ब्रुक & टमीना और शॉट्जी & जाया ली को हराकर सेमीफाइनल मैच में अपनी जगह पक्की कर ली।

कुछ समय बाद राकेल रॉड्रिगेज और आलिया का विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के सेमीफाइनल मैच में नटालिया और सोन्या डेविल से सामना हुआ था। इस मैच में रॉड्रिगेज ने अपनी टीम को जीत दिलाई और फाइनल मैच में भी जगह बनाई। अब विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का फाइनल Raw के अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

Which team will walk out with the gold on #WWERaw? 👀#WWE #SmackDown https://t.co/fDgeLxbD8Q

WWE ने इस मुकाबले के अंत के बाद ही फाइनल मैच का ऐलान कर दिया था। इसके अलावा SmackDown में डकोटा काई और इयो स्काई ने आलिया और राकेल रॉड्रिगेज को कंफ्रंट भी किया था। काफी महीनों बाद अब फैंस को विमेंस टैग टीम टाइटल्स किसी टीम के पास दिखेंगे।

इस मुकाबले में किसी भी टीम की जीत संभव है। हालांकि, अभी कंपनी बेली के फैक्शन पर सबसे ज्यादा ध्यान दे रही है और इसी कारण उन्हें ही जीत मिल सकती है। Raw के एपिसोड में इयो स्काई और डकोटा काई मिलकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन सकती हैं।

फैंस को यह चीज़ जरूर पसंद आएगी क्योंकि अमूमन NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर डेब्यू के बाद संघर्ष करना पड़ता है। हालांकि, फाइनल मैचों में चारों ही सुपरस्टार्स NXT का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने मेन रोस्टर पर उतनी सफलता हासिल नहीं की है। इसी कारण किसी भी टीम की जीत से फैंस निराश नहीं होंगे।

THE FINALS ARE SET!#IYOSKY & @ImKingKota vs. @RaquelWWE & @WWE_Aliyah for the WWE Women's Tag Team Championship THIS MONDAY on #WWERaw! #SmackDown https://t.co/9Epko585cl

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment