WWE

WWE Elimination Chamber 2018: हर एक एंट्री के जीतने की संभावना का मूल्यांकन

कौन मारेगा एलिमिनेशन चेम्बर में बाज़ी? किसे मिलेगा लैसनर से भिड़ने का मौका?

एलिमिनेशन चेम्बर टी-मोबाइल अरेना, लास वेगास, नेवाडा से 25 फरवरी 2018 को आयोजित किया जाएगा और रैसलमेनिया से पहले रेड ब्रांड का अंतिम स्टॉप होगा। WWE ने दो चेम्बर मैचों की घोषणा की है जिसमें पहली बार होने वाली विमेंस एलिमिनेशन चेम्बर मैच शामिल हैं। हालांकि, सब यह देखना चाहेंगे कि कौन  'द बीस्ट इंनकारनेट' को रैसलमेनिया में चुनौती देकर मेन इवेंट में अपना नाम दर्ज करवाएगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेन्स, जॉन सीेना, इलायस और द मिज़, पहले से ही इस ऐतिहासिक मैच में अपना नाम दर्ज करवा चुके हैं, एक आखिरी स्थान खाली है जो अगले हफ्ते फिन बैलर, मैट हार्डी, ब्रे वैट और अपोलो क्रूज  के बीच होने वाले फेटल 4-वे मैच के विजेता को दिया जाएगा। यह मैच काफी महत्व रखता है क्योंकि यह बैलर जैसे किसी स्टार के लिए सुपर डोम में ब्रॉक लैसनर को चुनौती देने का अंतिम मौका हो सकता है।

यहां 6 सुपरस्टार हैं जो चेम्बर में प्रवेश करेंगे। आइए नज़र डालते हैं उनके जीतने के संभावनाओं पर:


#6 द मिज़

'ए-लिस्टर' एक अभूतपूर्व परफॉर्मर हैं और वह अभी भी खुद को बार-बार एक नए अंदाज़ में ढालते हैं, लेकिन उनके इस मैच को जीतने की संभावना बहुत कम हैं। एलिमिनेशन चेम्बर में उन्हें शुरुआती पिन लेने के लिए ही शामिल किया गया है, और अगर WWE इस मैच के दौरान कई कहानियों को पेश करने का प्रयास करती है, तो शायद यह उनके पक्ष में काम कर सकता है। फिन बैलर अगर 'द ऑसम वन' को पिन करते हैं तो इससे ना सिर्  बैलर को गति मिलेगी बल्कि रैसलमेनिया में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के लिए एक ब्लॉकबस्टर फिउड भी शुरू किया जा सकता है।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह दो सुपरस्टार 'द शो ऑफ शो' में एक-दूसरे से भिड़ेंगे और 'डीमन' को एक बार फिर  चमकने का मौका मिलेगा। यह एक बढ़िया कहानी सहित इस सनसनीखेज विवाद को शुरू करने का आदर्श समय हो सकता है, मिज़ ऑसम हैं लेकिन उन्हें सिर्फ जल्द  ही एलिमिनेट करने के लिए इस मैच में शामिल किया गया है।

जीतने की संभावना: बहुत कम।

इसे भी पढ़ें: 5 संभावित मुकाबले जो Fastlane 2018 में हो सकते हैं

Page 1 of 6 Next