Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank से पहले Raw की व्यूवरशिप बढ़ी

15 Jun 2018, 14:14 IST

आने वाले रविवार (भारत में सोमवार) को मनी इन द बैंक PPV से पहले इस बार के रॉ की व्यूवरशिप बढ़ी हुई रही। 11 जून के एपिसोड की व्यूवरशिप लगभग 2.731 मिलियन रही। पिछले हफ्ते यही व्यूवरशिप औसतन 2.526 मिलियन थी।

शो की शुरुआत में मनी इन द बैंक के प्रतियोगी एलेक्सा ब्लिस,एम्बर मून, नटालिया और साशा बैंक्स लैडर के ऊपर बहस कर रहे थे। उनके साथ-साथ मैंस रैसलर केविन ओवंस, बॉबी रूड, ब्रॉन स्ट्रोमैन भी मौजूद थे। रॉ के एपिसोड के दौरान रोमन रेंस ने जिंदर महल की जगह सुनील सिंह का सामना किया। रोंडा राउजी और RAW विमेंस चैंपियन नाया जैक्स का मैच, बॉबी रूड V/s ब्रॉन स्ट्रॉमैन V/s फिन बैलोर V/s केविन ओवेंस का मेन इवेंट शो के ज़रूरी हिस्से थे।

स्टैनली कप और NBA फाइनल्स के बावजूद RAW की रेटिंग VH1 के 'लव ऐंड हिप हॉप: एटलांटा' के बाद दूसरे नंबर पर रही। हालांकि शो की व्यूवरशिप अभी 3 मिलियन तक नहीं पहुंची है लेकिन इस हफ्ते 14 मई के एपिसोड के बाद ये अब तक के सबसे अच्छे नम्बर्स थे।

मनी इन द बैंक गो होम एपिसोड के लिए रॉ की व्यूवरशिप:

पहला घंटा: 2.751 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा: 2.812 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा: 2.629 मिलियन व्यूवर्स

शो की व्यूवरशिप पहले घंटे के बाद दूसरे घंटे में 61,000 तक बढ़ गयी और तीसरे घंटे में यही व्यूअरशिप 1,83,000 फैंस कम हो गयी। इस रविवार होने वाले मनी इन द बैंक के चलते अगले हफ्ते होने वाले RAW के मैचों की घोषणा नहीं की गयी है। RAW की व्यूअरशिप में इस हफ्ते बढ़ोतरी का अनुमान लगाया जा रहा है। बहरहाल, RAW की रेटिंग बढ़ना या ना बढ़ना रविवार होने वाले मनी इन द बैंक PPV पर निर्भर करता है।

WWE द्वारा मनी इन द बैंक पीपीवी को लेकर कई सारे मैचों का एलान कर दिया है। इस बार भी मैंस और विमेंस रैसलरों के लिए अलग-अलग मैच होंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...