Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस द्वारा जिंदर महल की बुरी तरह धुनाई करने के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

SENIOR ANALYST
89   //    16 May 2018, 12:50 IST

सुपरस्टार शेकअप के बाद पहली बार रॉ के लिए अच्छी खबर आई है। सुपरस्टार शेकअप के बाद लगातार रॉ की व्यूवरशिप में गिरावट आ रही थी। लेकिन इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप ने अपनी लाइन पकड़ ली है। इस हफ्ते कुछ बढ़ोत्तरी इसमें देखने को मिली। 14 मई को हुए रॉ के एपिसोड की व्यूवरशिप 2.741 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस बार 52,000 व्यूवर्स की बढ़ोत्तरी यहां देखने को मिली। पिछले हफ्ते की व्यूवरशिप कुछ खास नहीं थी।

शो की सबसे बड़ी स्टोरी रोमन रेंस और जिंदर महल के बीच थी। जिंदर महल ने पिछले हफ्ते रोमन रेंस को मनी इन द बैंक में क्वालीफाई करने से रोक दिया था। इस हफ्ते रोमन रेंस ने पूरी तरह इसका बदला लिया। उन्होंने जिंदर महल की जमकर पिटाई की। इसके अलावा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच केविन ओवंस और सैथ रॉलिंस के बीच था। मैंस और विमेंस डिवीजन में मनी इन द बैंक क्वीफाईंग मैच भी थे।

घंटे के हिसाब से रॉ की व्यूवरशिप।

पहला घंटा: 2.903 मिलियन

दूसरा घंटा: 2.692 मिलियन

तीसरा घंटा: 2.628 मिलियन

NBA कॉन्फ्रेंस गेम गोल्डन स्टेट और हॉस्टन रॉकेट के बीच मैच रॉ के दिन ही था। जिस वजह से पहले घंटे में व्यूवरशिप कुछ अच्छी रही। दूसरे घंटे में NBA प्लेऑप गेम के चलते 211,000 व्यूवर्स ने चैनल बदल लिया था। और तीसरे घंटे में भी 64,000 व्यूवर्स का नुकसान  रॉ को झेलना पड़ा था।

रॉ की व्यूवरशिप में कमी आई है लेकिन प्रोग्राम को इससे कोई दिक्कत अभी तक नहीं हुई है। इस शो में सबसे अच्छा मैच सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस के बीच हुआ था। फैंस अब  ये कह रहे है कि सैथ रॉलिंस को WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ बिल्ड करना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो ये काफी शानदार मोमेंट होगा। सैथ रॉलिंस ने पिछले कुछ महीनों से काफी शानदार काम किया है। फैंस का जबरदस्त सपोर्ट उन्हें मिल रहा है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...