Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

लाइव इवेंट के दौरान WWE का फेमस सुपरस्टार बना स्पेशल गेस्ट रेफरी

Modified 21 Sep 2018, 20:50 IST

WWE अपने सुपरस्टार्स को नया किरादार देता रहता है जिससे मैच के दौरान फैंस को कुछ रोमांच देखने को मिले। ऐसा ही कुछ रॉ के लाइव इवेंट के दौरान हुआ जिसमें फेमस  सुपरस्टार को रेफरी के रोल में देखा गया।  ये लाइव इवेंट अल्माबा में हुआ जिसमें रॉ के सभी दिग्गजों ने हिस्सा लिया।

लाइव इवेंट के दौरान अक्सर ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स मौजूद रहते हैं। अल्माबा में हुए इस इवेंट में शील्ड के साथ साथ केविन ओवंस , स्ट्रोमैन , डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स मौजूद थे।  ब्रे वायट ने वापसी की जबकि मैट हार्डी को भी देखा गया।  हालांकि विमेंस डिवीजन में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का मैच नहीं हुआ लेकिन पूरे शो को पसंद किया गया।

दरअसल, अल्बामा के लाइव इवेंट में विमेंस डिवीजन में 8 सुपरस्टार्स का टैग मैच हुआ।  रिंग के कॉर्नर पर साशा बैंक्स , बेली, नटालिया और एंबर मून की बेबीफेस टीम थी जबकि दूसरी तरफ पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस, एलिसा फॉक्स , लिव मोर्गन और साराह लोगन की टीम थी।  मैच काफी जबरदस्त था जबकि डैना ब्रूक इस पूरे मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी बनकर रही। मैच को टीम बेबीफेस ने जीत लिया जिसके बाद स्टेज पर रेफरी डैना ब्रूक ने साशा बैक्स , नटालिया, एंबर मून और बेली के साथ हाथ ऊपर किए।



 

डैना ब्रूक की इस भूमिका को देखते हुए फैंस काफी हैरान हुए। डैना ब्रूक रॉ में टाइटस वर्ल्डवाइड के साथ उनकी मैनेजर रुप में नजर आती है जबकि कभी कभी मैच भी लड़ती हैं। खैर, डैना ब्रूक ने रेफरी की भूमिका निभाई है कुछ वक्त बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन में शॉन माइकल्स भी रेफरी की भूमिका निभाते हुए दिख सकते हैं ।  खैर, अब देखना होगा कि क्या इस रोल से डैना ब्रूक के करियर में कोई बदलान आता है या नहीं।

Published 09 Sep 2018, 14:50 IST
Advertisement
Fetching more content...