WWE न्यूज: अगले हफ्ते की Raw में आएंगे ब्रॉक लैसनर और दो बड़े मैचों का भी किया गया एलान

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में रोंडा राउजी अपनी रॉ विमेंस चैंपियनशिप बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेंगी। ऐसे में ये मैच धमाकेदार होने वाला है जब रैसलिंग की तीन सबसे बेस्ट फीमेल रैसलर एक साथ रिंग में होंगी । रैसलमेनिया को अभी दो हफ्ते बांकि है लेकिन इससे पहले अगले हफ्ते कुछ मजेदार कहानी होने वाली है। WWE ने 6 टैग टीम मैच का एलान किया है। जिसमें रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट का मुकाबला रॉयट स्क्वॉयड से होगा।

इस हफ्ते तीनों सुपरस्टार्स का सामना बीट द क्लॉक चैलेंज में रॉयट स्क्वायड की मेंबर्स से हुआ, जिसमें बैकी लिंच जीत गयी ।अगले हफ्ते ये तीनों मिलकर रॉयट स्क्वॉयड का मुकाबला करेंगी। WWE ने ट्वीट करके इस मैच की जानकारी दी।

इसके अलावा फैंस के लिए ये भी अच्छी खबर है कि अगले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर भी नजर आएंगे। सैथ रॉलिंस ने इस बार उनके बारे में बहुत कुछ कहा। पॉल हेमेन भी आए लेकिन अब अगले हफ्ते लैसनर भी नजर आएंगे। ये काफी रोमांचक होगा।

कर्ट एंगल ने रैसलमेनिया 35 के बाद अपने रिटायरमेंट का एलान कर दिया है। रैसलमेनिया में उनका मुकाबला बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। लेकिन इससे पहले वो रॉ और स्मैकडाउन में अपने फेवरेट सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला कर रहे है। रॉ में उनका मुकाबला समोआ जो के साथ हुआ था। अगले हफ्ते रॉ में उनका मुकाबला अब रे मिस्टीरियो के साथ होगा। इन दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी रही है।

रैसलमेनिया में 2 हफ्ते से कम का समय बचा है जिसमें अगले हफ्ते की रॉ आखिरी रॉ होगी। WWE पूरी तरह इसे सफल बनाने में जुटा हुआ है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं