WWE न्यूज: WrestleMania 35 से पहले Raw को बड़ा झटका

Enter caption

रॉ की एक दिन पहले रात को ही इस बात का एलान किया गया था कि रैसलमेनिया 35 का मेन इवेंट इस बार विमेंस ट्रिपल थ्रैट के साथ होगा। लेकिन इसके बाद रॉ की व्यूवरशिप काफी नीचे गिर गई। ये काफी अच्छी बात WWE के लिए नहीं है। 25 मार्च को हुए रॉ के इस एपिसोड की व्यूवऱशिप 2.59 मिलियन रही है। एक लाख दस हजार व्यूरवरशिप की कमी पिछले हफ्ते के मुकाबलेे यहां पर देखने को मिली है।

रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट के प्रतिद्वंदियों के साथ रॉ की शुरूआत हुई। रॉयट स्कवॉयड के साथ बीट द क्लॉक चैलेंज मैच हुआ था। इस मैच को बैकी लिंच ने जीता। शो में बैलर का मुकाबला भी हुआ। जिन्होंने मैच जीतकर रैसलमेनिया का टिकट पक्का किया। रोमन रेंस ने भी मैकइंटायर के चैलेंज को स्वीकार किया। इसके अलावा साशा बैंक्स और बेली ने भी विमेंस टैग टीम डिवीजन को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया है।

हफ्ते के हिसाब से रॉ की व्यूवरशिप:

पहला घंटा- 2.700 मिलियन

दूसरा घंटा- 2.655 मिलियन

तीसरा घंटा- 2.402 मिलियन

पहले घंटे की व्यूवरशिप काफी शानदार थी। लेकिन इसके बाद कमी आ गई। 1 लाख से ज्यादा की इसके बाद घट गई है। दूसरे घंटे में मेंटेने व्यूवरशिप नहीं हो पाई। तीसरे घंटे आते-आते 2 लाख 98 हजार व्यूवर्स की कमी साफ देखने को मिली। शो की शुरूआत काफी शानदार हुई थी। एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे का मुकाबला भी इसके बाद हुआ। बैरन कॉर्बिन का मुकाबला भी अपोलो क्रूज के साथ हुआ था। मेन इवेंट में मैकइंटायर और डीन एंब्रोज के बीच मैच हुआ था।

रॉ की व्यूवरशिप में कमी आना काफी दुख की बात है। रैसमलेनिया को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में ये काफी चिंता का विषय बन गया है। अगले हफ्ते रैसलमेनिया से पहले अंतिम रॉ होगी। ब्रॉक लैसनर अगले हफ्ते आएंगे और इसके अलावा दो मैचों का एलान भी पहले ही कर दिया गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं