Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw रिज़ल्ट्स: 11 जुलाई, 2016

Modified 12 Jul 2016, 10:08 IST
Advertisement

WWE ड्राफ्ट से पहले एक और अहम दिन, और लोगों के लिए WWE क्या नया करती है सबको यही देखना है। आज विंस मैकमैहन भी काफी दिनों बाद दिखने वाले थे। वो क्या करते हैं सबकी नज़र इस बात पर भी है। इन्ही सब बातों के साथ शुरू हुई इस बार की रॉ की शुरुआत में ही कई लोग रिंग में मौजूद थे, किसी को समझ नहीं आया ये किस लिए थे, पर बाद में पता चला की यहाँ इंटरकॉन्टिनेन्टल टाइटल के लिए नंबर 1 कंटेंडर पता चलने वाला है। उसके बाद इस रॉ इस प्रकार है:

*डैरिन यंग बने नंबर 1 कंटेंडर

मरीस के साथ द मिज़ कॉमनट्री टीम में थे। यहाँ कई स्टार्स थे, ये एक बैटल रॉयल मैच था। लड़ाई काफी अच्छी रही, और इतने लोगों के इस मैच में होने की वजह से उम्मीद थी यहाँ काफी सिरियस फाइट होगी। लड़ाई में डैरिन यंग काफी दिनों बाद दिखे, और उनकी जीत हुई।

*शेमस ने जैक रायडर को हराया

[caption id="attachment_44846" align="alignnone" width="1200"] फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] रिंग में आने से पहले ही जैक को शेमस ने बैकस्टेज पीटा, इसका गुस्सा जैक ने रिंग में निकालने की कोशिश की, पर यहाँ शेमस की ब्रोग किक से जीत हुई। मैच के बाद रुसेव ने जैक को खूब पीटा।
Advertisement

*टायलर ब्रीज़ और फंडागो ने द लूचा ड्रैगन को हराया

[caption id="attachment_44847" align="alignnone" width="1200"] फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] लूचा ड्रैगन के साथ WWE क्या कर रही है इसका किसी को कोई आइडिया नहीं है। लड़ाई में लूचा ड्रैगन ही हावी रहे, पर अंत में ब्रीज़ांगों की जीत हुई।

*सैथ रॉलिन्स का पहला शो 'द रॉलिन्स रिपोर्ट'

सैथ का ये पहला शो था, और उन्होने रोमन के साथ ये इंटरव्यू किया। सैथ ने रोमन से कई सवाल पूछे पर रोमन ने सभी के जवाब काफी अच्छे से दिए। आपको बता दें की ये सारा शो एडिट करके किया था, और फिर वहाँ रिंग में डीन एम्ब्रोज़ आ गए, इन दोनों के बीच काफी बहस हुई। सैथ फिर यहाँ से चलते बने।

*केविन ओवन्स ने सिज़ेरो को हराया

20160711_raw_video_ko--aa20cec12239cc8384cb1354f1dbf9b9 सेमी ज़ेन रिंग के बाहर कॉमनट्री टीम में बैठे थे, और इसी वजह से केविन ने स्टेफनी से कहा की सेमी को बाहर किया जाए, और हुआ भी ऐसा ही सेमी रिंग से बाहर जा रहे थे की तभी केविन और सेमी की लड़ाई हो गई। मैच में सिज़ेरो और केविन दोनों ही काफी अच्छी लड़ा, पर अंत में केविन की जीत हुई। केविन कॉमनट्री टीम से बात कर रहे थे की तभी आडियन्स से सेमी आए और उन्होने केविन की पिटाई कर दी।

*टाइटस ओ नील ने हीथ स्लेटर को हराया

20160711_raw_video_titus--dec3d58cde09b171d07500b156a5dd14 जैसा हमने आपको बताया था वो सच साबित हो रहा है, टाइटस ओ नील को रुसेव के साथ दुश्मनी से निकालकर एक नई कहानी में जोड़ा जा रहा है। लड़ाई में टाइटस ही हावी रहे, और अंत में टाइटस की जीत हुई।

*न्यू डे वायट फ़ैमिली के कंपाउंड में गए

न्यू डे ने सबसे बड़ी गलती की और वो  वायट फ़ैमिली के एरिया में चले गए, न्यू डे को फिर वायट फ़ैमिली ने खूब पीटा। ज़ेवियर वुड्स ने वापसी करते हुए इन सबको थोड़ा पीटा, पर अंत में वायट फ़ैमिली इन्हे कार में डालने की कोशिश की, पर न्यू डे वहाँ से भागने में सफल हुए। ये एक बेहतरीन सेग्मेंट था।

*एंजो और कैस ने द क्लब को हराया

रिंग में पहले द क्लब आए, और उन्होने कहा की जॉन सीना आज अरेना में नहीं हैं क्योंकि वो एंजो और कैस की परवाह नहीं करते। लड़ाई काफी अच्छी रही। और अंत में एजे के आने से एंजो कैस की डिसक्वालिफ़िकेशन से जीत हुई। फिर सीना वहाँ आए और इन लोगों ने क्लब को रिंग से भगाया।

*साशा बैंक्स ने डेना ब्रुक को हराया

Sasha_Dana--1de04d88688d872737aff124370cbcd5 रिंग के बाहर आज शार्लेट हमेशा की तरह मौजूद थी। लड़ाई में साशा काफी अच्छी दिखी। अंत में साशा की बैंक स्टेट्समेंट से जीत हुई।

*विंस, शेन और स्टेफनी मैकमैहन का रिंग सेग्मेंट Shane_Stephanie--2f73edac1e2a3b9adc9bcc0367137c45

विंस को आज इस बात की घोषणा करनी थी की कौन किस शो को संभालेगा। रिंग में विंस काफी गुस्से में दिखे। उन्होने कहा की स्टेफनी मैकमैहन हैं कौन? फिर उन्होने कहा की शेन तो शो पर होना ही डिज़र्व नहीं करते क्योंकि वो रैसलमेनिया में अपना मैच हार गए थे। रिंग में पहले से शेन और स्टेफनी मौजूद थे। शेन और स्टेफनी ने अपनी-अपनी बात रखी। विंस ने फिर स्मैकडाउन का बॉस बनाया शेन को और स्टेफनी रॉ की बॉस होंगी। Published 12 Jul 2016, 10:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit